समाचार ब्यूरो
12/04/2018  :  09:29 HH:MM
हुड्डा सरकार के 10 साल से ज्यादा हो रहा है काम
Total View  361

चंडीगढ़ मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि हरियाणा सरकार के पास विकास कार्यों के लिए बजट की कमी नहीं है, लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं को एक-एक पैसे के सदुपयोग को सुनिश्चित करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 10 साल के शासन में 6500 घोषणाएं हुई थी, जबकि हम पांच साल के शासन के दौरान उनके बराबर काम करेंगे, जो वर्तमान और पूर्व शासन के बदलाव को साबित करेगा।

बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने झज्जर, महेंद्रगढ़, जींद, कुरुक्षेत्र और फतेहाबाद जिला के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक ली। मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, विधानसभा उपाध्यक्षा सन्तोष यादव, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, सामाजिक एवं न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्ण कुमार बेदी, सभी संबंधित विधायक शामिल हुए।

कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हलका अनुसार पूर्व में घोषित घोषणाओं को लेकर फीडबैक लिया। इसके बाद उन्होंने सभी जिला पदाधिकारियों से अपने-अपने क्षेत्र में भविष्य की जरूरतों को पूरा तथा आमजन की सहूलियत बढ़ाने वाले कामों की सूची मांगी।उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि
विकास कार्यों के लिए बजट की कमी नहीं है। हमारे कार्यकर्ता को अपने आस-पास होने वाले विकास कार्यों की निगरानी करनी चाहिए, ताकि विकास कार्यों की गुणवत्ता से समझौता न हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के एक-एक पैसे का सदुपयोग हमारी जिम्मेदारी है, जिसे पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं को यह दायित्व निभाना होगा। इन बैठकों में सरकार की योजनाओं और सीएम अनाउंसमेंट पर फीडबैक लेते हुए भविष्य की कार्ययोजना की सूची ली गई, ताकि भविष्य में उनपर काम करते हुए आमजन को बेहतर ढांचागत विकास की सौगात दी सकें।इस अवसर पर भाजपा महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला, विशेष कार्याधिकारी भूपेश्वर दयाल भी मौजूद रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4389987
 
     
Related Links :-
अफवाहों दूरी को साझा ईएमएफ जागरूकता कार्यक्रम
विभिन्न स्थानों पर एसटीपी तथा सीटीपी स्थापित किए जाएं : मुख्यमंत्री खट्टर
कविता जैन ने किया राजकीय महिला महाविद्यालय के प्रथम सत्र का शुभारंभ
पौधारोपण करके मनाई शादी की सालगिरह
खालसा कॉलेज ने व्यावसायिक पाठयक्रम की शुरूआत की ओर बढाया कदम
बोले केंद्रीय इस्पात मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह अमरेंद्र सिंह को संविधान के दायरे में रहकर ही सुझाव देने चाहिए
वर्ष 2022 तक सौर ऊर्जा क्षमता 4 हजार मेगावाट करने का लक्ष्य
बीजेपी के खिलाफ देश बचाओ कैंपेन शुरु करेंगी ममता
केंद्र के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में इनेलो की वोट पर हंगामा
शाहजहांपुर में बोले पीएम जितना ज्यादा होता है ‘दल-दल’, उतना ज्यादा खिलता है कमल : मोदी