समाचार ब्यूरो
28/04/2018  :  09:47 HH:MM
नई दिल्ली में कैनन लेकर आयी है, ‘यूचर ब्रॉडकास्टिंग’ का छठा संस्करण
Total View  440

नई दिल्ली कैनन इंडिया के व्यापक सिनेमा और प्रो डीवी प्रोजेक्ट ‘फ्यूचर ब्रॉडकास्टिंग’ के छठे संस्करण का अनावरण करते हुए, नई दिल्ली सिनेमा के चलनों के भविष्य के लिए तैयार में लगी।

एविड/रियल इमेज (क्यूब सिनेमा टेक्नोलॉजीज़ का एक अंग), लाइवयू, जी-टेक्नोलॉजी और एटमस जैसे इस उद्योग की प्रमुख विशेष कम्पनियों के सहयोग से संभव हुए इस प्रोजेक्ट में अनेक कार्यशालायें और कार्यक्रम आयोजित किए गए।

जनवरी 2018 में क्रमश: गुवाहाटी और इम्फाल में इस कार्यशाला का पहला चरण आयोजित किया गया था। उसके बाद के कार्यक्रमों को 19 फरवरी को भुवनेश्वर में, इसके बाद 21 फरवरी को कोलकाता में और 18 मार्च को जयपुर में आयोजित करने की योजना बनायीं गई थी। राष्ट्रीय राजधानी के बाद, इस श्रृंखला में बैंगलोर,
कोचीन, चेन्नई और हैदराबाद अगले शहर होंगे। कैनन इंडिया के कंज़्यूमर इमेजिंग एंड और इन्फॉर्मेशन सेंटर के उपाध्यक्ष, श्री एडी उडागावा ने कहा, च्च्हमारे इस प्रतिस्पर्धी प्रयास फ्यूचर ब्रॉडकास्टिंग का उद्देश्य हमारे सिनेमा और प्रो डीवी वर्ग को देश के कोने-कोने तक पहुँचाना और हमारे नए ज़माने के समाधानों के साथ ख्याति प्राप्त निर्माताओं, प्रसारणकर्ताओं, जाने-माने वृत्तचित्र फिल्म निर्माताओं और मुख्यधारा के सिनेमा को अवगत कराना है। च्चित्रण के सर्वश्रेष्ठ अनुभव को प्रदान करनेज् की हमारी वचनबद्धता को निभाते हुए, हमने इस उद्योग की अग्रणी कंपनियों के साथ भी साझेदारी की है, जो निकट भविष्य में हमारे सिनेमा समाधानों की वस्तुस्थिति की पुष्टि करते हैं। इस कार्यक्रम के आयोजन लिए दिल्ली को चुनने के बारे में बोलूँ तो, अपनी अनूठी और अपरंपरागत विशेषताओं के चलते अनेकों फिल्म निर्माताओं के बीच लोकप्रिय शहर, दिल्ली न केवल पर्यटकों के लिए एक पसंदीदा ठिकाना है, बल्कि यह दुनिया भर में छायाकारों के लिए एक विषय और फिल्म
निर्माताओं के लिए कहानी प्रस्तुत करने का एक प्रसंग भी रहा है, जिसके चलते यह यूचर ब्रॉडकास्टिंग के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान साबित होता है।कैनन के साथ अपनी साझेदारी के बारे में विस्तार से बताते हुए, रियल इमेज (क्यूब सिनेमा टेक्नोलॉजीज का एक अंग) के महाप्रबंधक, सतीशकुमार.पी ने कहा, रियल इमेज और एविड में हम इस विशेष कार्यशाला के लिए कैनन के साथ जुडऩे पर और पूर्वोत्तर के दूरस्थ इलाकों में जाकर इन बाज़ारों में एविड के उत्पादों को पेश करने पर प्रसन्न हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8048150
 
     
Related Links :-
राज्य के खऱीद कामों से पंजाब एग्रो को हटाने के लिए सैद्धांतिक मंजूरी सीएम ने एफसीआई के पीछे हटने पर जताई चिंता
हरियाणा के वित्त मंत्री कैह्रश्वटन अभिमन्यू ने कहा साईबर सिक्योरिटी पोर्टल शुरू करने वाला पहला प्रांत
किसान उत्पादक संघ के रूप में संगठित हो कृषि को लाभकारी बनाएं किसान : भनवाला
बढ़ी हुई आय संबंधित शहरों के विकास पर ही ख़र्च होगी शहरों के लिए खजाना साबित हुई नई आउटडोर विज्ञापन नीति : सिद्धू
एफएससी ने किया इंडिया फूड ग्रिड का शुभारंभ
हड़ताल के दूसरे दिन भी हुआ कामकाज प्रभावित
सौ से अधिक महिला उद्यमियों ने किया सम्मेलन को संबोधित
मुख्य सचिव ने उच्चाधिकारियों को विभागीय बजट को समय पर उपयोग करने के निर्देश
खाद्यय आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले के मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने कहा भाजपा किसानों की सच्ची हितेषी, दिया उचित मुआवजा
पंजाब एग्रो को दुबई आधारित लुलु ग्रुप से मिला आर्डर 200 मीट्रिक टन किन्नू संयुक्त अरब अमीरात को होगा निर्यात