समाचार ब्यूरो
06/05/2018  :  10:40 HH:MM
मुख्यमंत्री ने नेक काम किया है : विनय सिंह
Total View  439

गन्नौर (सोनीपत) उपायुक्त विनय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में 309 व्यायामशालाओं का लोकार्पण कर युवाओं व अन्य लोगों को खेलों व अन्य सकारात्मक गतिविधियों की ओर प्रेरित करने का नेक काम किया है। इन व्यायामशालाओं में सोनीपत जिला की 26 पार्क एवं व्यायामशालाएं शामिल हैं जिनपर लगभग 9 करोड़ रूपये से अधिक की राशि खर्च हुई है।

श्री सिंह आज गोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांव जटमलपुर लोहारी टिब्बा स्थित नवनिर्मित पार्क एवं व्यायामशाला के उद्घाटन समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे। लोहारी टिब्बा गांव की सरपंच पूनम द्वारा गणमान्य व्यक्ति इंद्र सिंह पांचाल, धर्मचंद जांगड़ा व अन्य गणमान्य व्यक्तियों तथा उपायुक्त विनय सिंह, पंचायती राज
के एक्सईएन यशबीर पंवार एवं डीआईपीआरओ सुरेन्द्र कुमार वर्मा की गरिमामयी उपस्थिति में गांव में इस व्यायामाशाला का उद्घाटन किया गया। उपायुक्त ने बताया कि दो एकड़ में बनी इस व्यायामशाला के निर्माण पर लगभग 34 लाख रूपये की लागत आई है। उन्होंने कहा कि इससे युवा व अन्य लोग को नशे की तरफ जाने से बचेंगे और खेलों, योग व अन्य शारीरिक व मानसिक विकास में यह व्यायामशाला लोगों के लिए वरदान साबित होगी। उन्होंने कहा कि इस व्यायामशाला का समुचित उपयोग होना चाहिए। इसमें बच्चें, युवा, महिलाएं व अन्य लोग सकारात्मक गतिविधियां कर अपने जीवन को उपयोगी बना सकेंगे। उन्होंने कहा कि योग व प्रणायाम करने से मानसिक विकार व अन्य बिमारियां तो दूर होती ही हैं साथ में मनुष्य का मानसिक एवं अध्यात्मिक तथा शारीरिक विकास भी होता है और समानता का भाव भी आता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3402695
 
     
Related Links :-
लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती
बुमराह को ऑस्ट्रेलियाई वनडे और कीवी दौरे से विश्राम
ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर इमरान ने भारतीय टीम को दी बधाई
स्वच्छ, हरित ऊर्जा’ पर लेखन प्रतियोगिता
ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने वाला भारत दुनिया का 5वां देश
इंटर कॉलेज बॉक्सिंग पुरुष प्रतियोगिता में आर्य कॉलेज ने जीता गोल्ड
अनिल विज ने टवीट् कर दी मनु भाकर को नसीहत
ब्लाईन्ड स्कूल की छात्रा सोनिया को जीत पर 21 हजार रुपए
अलविदा २०१८ खेलों में हमारे प्रदेश के खिलाडिय़ों की रही धमक पदक दिलाने में चैंपियन रहा हरियाणा
27 घंटे लगातार बॉलिंग करना अजूबे से कम नहीं : तायल