समाचार ब्यूरो
10/05/2018  :  14:12 HH:MM
‘वन टाइम सैटलमेंट स्कीम’ का फायदा उठाएं : गोगिया
Total View  358

गुरुग्राम हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी भारत भूषण गोगिया ने गुरुग्राम में सभी ह्रश्वलॉटधारकों से अपील की है कि वे सरकार द्वारा घोषित ‘वन टाइम सैटलमेंट स्कीम’ का फायदा उठाएं और एन्हासमेंट अर्थात् बढोत्तरी व ब्याज में दी गई 40 प्रतिशत की छूट का लाभ उठाते हुए 60 प्रतिशत राशि भरकर चैन की नींद सोएं।

श्री गोगिया ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सभी अलाटियों को बढोत्तरी व ब्याज में 40 प्रतिशत की छूट देकर बड़ी राहत दी है। उन्होंने कहा कि यह वन टाईम सैटलमेंट स्कीम 15 मई से लागू होगी तथा सभी अलाटियों को 2 महीने तक इस स्कीम के तहत छूट का लाभ मिलेगा।
साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि इस स्कीम की अवधि आगे बढाई जाने की संभावनाएं नही हैं, इसलिए सभी प्रभावित अलाटी इसका लाभ जरूर उठाएं। उन्होने बताया कि अकेले गुरुग्राम के सपंदा अधिकारी द्वितीय के अधिकार क्षेत्र में लगभग 20 हज़ार अलॉटियों को इस योजना से लाभ होगा। इस योजना को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 10 मई से हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की टीम सैक्टरों में जाएगी। श्री गोगिया के अनुसार इस योजना के तहत गुरुग्राम जिला के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी-2 के अधिकार क्षेत्र में आने वाले सैक्टर-27, 28,31, 32 42, 43, 51, 52 व 57 सैक्टरों के अलॉटियों को बड़े पैमाने पर लाभ होगा। उन्होंने बताया कि योजना की जानकारी आरडब्लयूए तथा सैक्टर के लोगों तक पहुंचाने के लिए 10से 14 मई तक विशेष कार्यक्रम तैयार किया गया है। 10 से 14 मई तक इन सैक्टरों में होगा जागरूकता कार्यक्रम :10 मई को श्री गोगिया प्रात: 11 बजे सैक्टर-56 स्थित कम्युनिटी सैंटर में जाएंगे जहां वे सैक्टर51,
52, 55, 56 व 57 के आरडब्लयूए व अलॉटिज से मिलकर उन्हें इस योजना के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे। इसी प्रकार, 11व 14 मई को वे सैक्टर-27 के क्लब हॉल में जाकर सैक्टर-27, 28, 42 व 43 में जाकर अलॉटिज़ से मिलेंगें।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7223
 
     
Related Links :-
शाहजहांपुर में बोले पीएम जितना ज्यादा होता है ‘दल-दल’, उतना ज्यादा खिलता है कमल : मोदी
गुरुग्राम से देशभर में स्टूडेंट पुलिस कैडेट कार्यक्रम की शुरूआत
मंदिरों में बंटे अब यही प्रसाद, एक पौधा और थोड़ी सी खाद
युवाओं को सकारात्मक कार्यों से जोडऩे के लिए होगा कार्यक्रम
गुरुग्राम जिला में लगाए जाएंगे डेढ़ लाख पौधे
स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर बैठक
सडक़ सुरक्षा संगठन के सदस्यों को जैकेट वितरित
सुप्रीम कोर्ट का समलैंगिक संबंधों पर इशारा
दिल्ली कमेटी की उच्च शिक्षा कमेटी के चेयरमैन बने आनन्द
केंद्र ने महिला सुरक्षा पर हरियाणा सरकार के कार्यों की सराहना की