समाचार ब्यूरो
10/05/2018  :  14:59 HH:MM
हरियाणा में लड़कियों को ज्यादा सुविधाएं मिल रही है : मनु भाकर
Total View  439

नई दिल्ली डेली हाइजिन ब्रांड पीसेफ ने शूटिंग में कॉमनवेल्थ खेलों की गोल्ड मेडल विजेता मनु भाकर को अपना पहला ब्रांड एंबेसेडर बनाया है। कंपनी की ओर से इस घोषणा के साथ रोजमर्रा की जिंदगी में साफ-सफाई और निजी देखभाल के महत्व पर परिचर्चा आयोजित की गई थी।

पीसेफ का स्वच्छता और साफ-सफाई का मूल सिद्धांत 2018 के कॉमनवेल्थ खेलों और आईएसएसएफ वल्र्ड में गोल्ड मेडल विजेता मनु के व्यक्तित्व और विचारधारा से पूरी तरह मेल खाता है। अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनोंमें उनकी शानदार सफलता हासिल करने की क्षमता के प्रदर्शन के साथ वह युवा खिलाडिय़ों के लिए एक प्रेरणा श्रोतबन गई है। अपनी उत्पादोंकी रेंज का विस्तार करते हुए महिलाओं के लिए नेचुरल इंटिमेट वॉशप्रस्तुत कियाहै।

पीसेफ ने घोषणा की है,किआगामी तिमाही में अलग-अलग खुशबू (फ्रेगरेंस) और आकार में विभिन्न उत्पादों को बनानेकी योजना बना रहा है। मनु भाकर ने कहा,जब से मैंने खेलना शुरू किया; गंदे, बदबूदार और इन्फेक्शन के खतरे से भरपूर शौचालय का इस्तेमाल करने में मुझे काफी डर लगता था। मेरे लिए यह समस्या कुछ ऐसी थी, जिसका मैं जल्द से जल्द समाधान चाहती थी। पीसेफ प्रतिष्ठित, शानदार, बेमिसाल और सबसे उत्कृष्ट ब्रांड है। मुझे खुशी है कि मैं इस ब्रांड की मदद से स्वच्छता और साफ-सफाई की समस्याओं के समाधान पर बोलने में सक्षम हो सकी हूं। मेरा विश्वास है कि हम एक साथ मिलकर भारतीयों को साफ-सफाई की आदतों को अपनाने और उन्हें स्वस्थ रखने में मदद करके बदलाव लाने में सक्षम हो सकते हैं। पीसेफ के संस्थापक विकास बागरियाजीने कहा, खिलाडिय़ों की बिरादरी के नज़दीक होने के कारण हमारी कंपनी ने हमेशा उस डर को महसूस किया है, जिससे खिलाडिय़ों को गुजऱना पड़ता है। अभ्यास के दौरान और अन्य समय में उन्हें होने वाली परेशानियों और मुश्किलों से भी कंपनी वाकिफ है। हम मनु भाकर को अपने ब्रांड का चेहरा बनाकर बेहद खुश हैं। वह पूरी तरह फिट हैं। हमारा यह मानना है, कि वह हमारे ब्रांडकोलोगों से अच्छे ढंग से जोड़ पाएंगी। मनु भाकर का पीसेफ से नया जुड़ाव भारतीयों में सेहत, साफ- सफाई और स्वच्छता के मुद्दों के समाधान के इर्द-गिर्द घूमता है। ब्रांड का पूरा फोकस भारतीय उपभोक्ताओं में स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने पर है। इसके लिए ब्रांड उन्हें उनकी निजी स्वच्छता की जरूरतों से जुड़े कई उत्पाद मुहैया कराता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7321085
 
     
Related Links :-
लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती
बुमराह को ऑस्ट्रेलियाई वनडे और कीवी दौरे से विश्राम
ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर इमरान ने भारतीय टीम को दी बधाई
स्वच्छ, हरित ऊर्जा’ पर लेखन प्रतियोगिता
ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने वाला भारत दुनिया का 5वां देश
इंटर कॉलेज बॉक्सिंग पुरुष प्रतियोगिता में आर्य कॉलेज ने जीता गोल्ड
अनिल विज ने टवीट् कर दी मनु भाकर को नसीहत
ब्लाईन्ड स्कूल की छात्रा सोनिया को जीत पर 21 हजार रुपए
अलविदा २०१८ खेलों में हमारे प्रदेश के खिलाडिय़ों की रही धमक पदक दिलाने में चैंपियन रहा हरियाणा
27 घंटे लगातार बॉलिंग करना अजूबे से कम नहीं : तायल