समाचार ब्यूरो
10/05/2018  :  15:34 HH:MM
‘दिल ही तो है’ से ओंकार कपूर करेंगे टीवी पर डेब्यू!
Total View  395

चंड़ीगढ़त्नमासूम (1996) से लेकर ह्रश्वयार का पंचनामा... जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुके बॉलीवुड स्टार ओंकार कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एकता कपूर के बैनर तले बने शो ‘दिल ही तो है- अ लव सागा’ से टीवी पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

शो में उन्हें रित्विक नून के प्रमुख किरदार देखा जा सकेगा। टीवी के उभरते कलाकार और दिल की धडक़न, ओंकार कपूर ने मासूम के साथ अपना करियर शुरू किया था। एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्हें उनके काम के लिए बहुत सराहना भी मिली थी। वे उस समय के सबसे पसंदीदा और चहेते चाइल्ड आर्टिस्ट बन गए
थे।बाद में उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग के कुछ बड़े नामों के साथ भी काम किया। ओंकार कहते हैं, च्च्सोनी और एकता मैम के जरिये टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का मौका मिलने से मैं खुद को भाग्यशाली समझ रहा हूँ और यह मुझे दर्शकों तक अच्छा काम पहुंचाने के लिए प्रेरणादायी होगा।ज्ज्दिल ही तो है में डेब्यू के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, च्च्हाँ, मैं एकता कपूर के शो दिल ही तो है के साथ टीवी पर डेब्यू कर रहा हूँ, जो अब तक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी होगी। मैं इसमें रित्विक नून के तौर पर प्रमुख भूमिका निभा रहा हूं। वह एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति है और जो चाहता है हासिल करता है। दूसरी ओर वह बहुत ही चार्मिंग है, जिस पर लड़कियां मरती हैं। लेकिन उनके लिए वह एक दु:स्वह्रश्वन जैसा ही है। ‘छोटा बच्चा जान के’ से ऑन स्क्रीन रोमांस तक का मेरा सफर जोरदार रहा है और मैं चाहता हूं कि टीवी स्क्रीन पर अपनी पहचान बन सकूं। इसके पास दर्शकों तक पहुंचने की असीम ताकत है। मैं आगे चलकर दर्शकों को बेहतर अभिनय की दावत देना चाहता हूं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही, ‘दिल ही तो है’!






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9125885
 
     
Related Links :-
साड़ी में खूब भा रहीं हैं विद्या बालन
सातवें दिल्ली इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का जोरदार समापन
अमृतसर रेल हादसा-बॉलीवुड भी शोक में डूबा
गायक अनु मलिक की बढ़ सकती है मुसीबत दो और महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप
प्रियंका और निक दिसंबर में करेंगे शादी
लक्स सुपरस्टार करीना, माधुरी, शर्मिला और शाहरुख ने संयुक्त राष्ट्र के गोल्डन रोज की सराहन की
अब ‘हाउसफुल 4’ से बाहर हुए नाना पाटेकर
ग्लोबल हाईटस विद्यालय में ‘राम कथा’ का मंचन
सांस्कृतिक दलों के लिए प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित
पंजाबी रॉकस्टार जग्गी डी रैपर इक्का की एल्बम गैट डाउन