Breaking News
 
 
समाचार ब्यूरो
10/05/2018  :  15:34 HH:MM
‘दिल ही तो है’ से ओंकार कपूर करेंगे टीवी पर डेब्यू!
Total View  364

चंड़ीगढ़त्नमासूम (1996) से लेकर ह्रश्वयार का पंचनामा... जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुके बॉलीवुड स्टार ओंकार कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एकता कपूर के बैनर तले बने शो ‘दिल ही तो है- अ लव सागा’ से टीवी पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

शो में उन्हें रित्विक नून के प्रमुख किरदार देखा जा सकेगा। टीवी के उभरते कलाकार और दिल की धडक़न, ओंकार कपूर ने मासूम के साथ अपना करियर शुरू किया था। एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्हें उनके काम के लिए बहुत सराहना भी मिली थी। वे उस समय के सबसे पसंदीदा और चहेते चाइल्ड आर्टिस्ट बन गए
थे।बाद में उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग के कुछ बड़े नामों के साथ भी काम किया। ओंकार कहते हैं, च्च्सोनी और एकता मैम के जरिये टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का मौका मिलने से मैं खुद को भाग्यशाली समझ रहा हूँ और यह मुझे दर्शकों तक अच्छा काम पहुंचाने के लिए प्रेरणादायी होगा।ज्ज्दिल ही तो है में डेब्यू के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, च्च्हाँ, मैं एकता कपूर के शो दिल ही तो है के साथ टीवी पर डेब्यू कर रहा हूँ, जो अब तक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी होगी। मैं इसमें रित्विक नून के तौर पर प्रमुख भूमिका निभा रहा हूं। वह एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति है और जो चाहता है हासिल करता है। दूसरी ओर वह बहुत ही चार्मिंग है, जिस पर लड़कियां मरती हैं। लेकिन उनके लिए वह एक दु:स्वह्रश्वन जैसा ही है। ‘छोटा बच्चा जान के’ से ऑन स्क्रीन रोमांस तक का मेरा सफर जोरदार रहा है और मैं चाहता हूं कि टीवी स्क्रीन पर अपनी पहचान बन सकूं। इसके पास दर्शकों तक पहुंचने की असीम ताकत है। मैं आगे चलकर दर्शकों को बेहतर अभिनय की दावत देना चाहता हूं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही, ‘दिल ही तो है’!






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3139388
 
     
Related Links :-
क्रिएटिव जोन मालरकोटला में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित
वैजयंती माला ने नृत्य को दिलाई ख़ास पहचान
‘रामायण’ में सोनाक्षी के रहने की वजह ?
कमल हासन फिल्मी दुनिया को क्यों कह रहे हैं अलविदा
आर्य कॉलेज में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में रंगारंग कार्यक्रम
चंडीगढ़ में ‘लंगर फार ऑल’ संस्था की तीज समारोह में सदस्य गिद्दा कर तीज मनाते हुए।
सांस्कृतिक कार्यक्रम से बिजली चोरी न करने का दिया संदेश
फिल्मों में आइटम नम्बर्स के खिलाफ शबाना
सलमान ने खेला गरबा
काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने क्यों मांगी माफी