Breaking News
लघू सचिवालय के सभागार में डिजीटल हरियाणा कार्यशाला  |  बच्चों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं, सभी मामलों पर कड़ा संज्ञान लिया : जस्टिस मित्तल  |  अनाधिकृत निर्माणों, अतिक्रमण और विज्ञापनों के खिलाफ निगम की कार्रवाई जारी  |  जीवन में भी धार्मिक परंपराओं का विशेष महत्व : उमेश अग्रवाल  |  डिजीटल हरियाणा कार्यशाला का होगा आयोजन हरपथ ऐप पर प्राप्त शिकायतों के निपटारे के लिए अधिकारियों को मिलेगा प्रशिक्षण  |  रोटरी दिवस पर क्लब ने लगाया रक्तदान शिविर  |  बच्चों को प्रेरणा व जागरूक करने के लिए सेमिनार  |  बेहतर भविष्य के लिए सामाजिक ताने-बाने को मजबूत करना होगा: जस्टिस मित्तल  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
11/05/2018  :  09:45 HH:MM
सरकार ने बिना पक्षपात, बिना जातिवाद, बिना रिश्वत के नौकरियां दी हैं : रमन मलिक
Total View  373

गुरुग्राम भाजपा सरकार के सत्ता संभालने के बाद प्रदेश में प्रशासनिक और गैर-प्रशासनिक क्षेत्र में विकास की दृष्टि और व्यवस्था परिवर्तन की दृष्टि से बहुत बड़े स्तर पर बदलाव आया है, इस बात से इनकार नही किया जा सकता, इस पर विपक्ष चाहे कुछ भी कहता रहे।
हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हूडा द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा की आप हरियाणा में 10 साल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाते रहे। हरियाणा को लंका बनाने वाले रावण, कुम्भकरण और मेघनाथ बहुत कुछ बोल रहे हैं। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के आपत्तिजनक सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि यह सवाल आपत्ति जनक है। इस सवाल को पेपर से हटाया भी गया है, और बोर्ड ने इसके लिए माफी भी मांगी हैं । बोर्ड के द्वारा इसकी जांच सुरु करी गयी है और दोषी को सजा ज़रूर कराई जाएगी। इस विषय में यह भी सामने आया है के जो सामान्य ज्ञान की पाठ्यपुस्तक लगायी गयी है वो अरिहंत पब्लिकेशन द्वारा छपी है, यह 2012 में ही पब्लिश की गयी थी। 2012 में ही इस ब्राह्मण समाज को खऱाब और तंग करने के किये यह पाठ्यक्रम तैयार किया गया जिस समय एक ब्रामण कांग्रेसी कार्यकर्ता ही स्पीकर के पद पर था और उनको उस समय कोई आपत्ति नहीं हुई। उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और उसका नेतर्तव श्री हूडा साहब ही कर रहे थे, हालाकि वह दिल्ली की संगति में रह कर वैसा ही होते जा रहे है। रमन मलिक ने भूपेंदर सिंह हूडा के बयान, हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन अब हरियाणा सर्विस सेंटर बन गया है का जवाब देते हुए कहा कि कभी-कभी हुड्डा साहब ठीक बात भी बोल जाते हैं, हमारी सरकार जनता की सेवा के लिए ही है इसलिए सर्विस देती हैं। इस सरकार ने बिना पक्षपात, बिना जातिवाद, बिना रिश्वत लोगों को उनके मेरिट पर नौकरियां दी हैं। लेकिन मेरा सवाल उनसे यह है कि उनके समय दी गई नौकरियों में पूर्व की सरकार से भी ज्यादा धांधली कैसे मची थी इसका जवाब भी वह दें?






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1798377
 
     
Related Links :-
लघू सचिवालय के सभागार में डिजीटल हरियाणा कार्यशाला
बच्चों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं, सभी मामलों पर कड़ा संज्ञान लिया : जस्टिस मित्तल
जीवन में भी धार्मिक परंपराओं का विशेष महत्व : उमेश अग्रवाल
डिजीटल हरियाणा कार्यशाला का होगा आयोजन हरपथ ऐप पर प्राप्त शिकायतों के निपटारे के लिए अधिकारियों को मिलेगा प्रशिक्षण
बच्चों को प्रेरणा व जागरूक करने के लिए सेमिनार
बेहतर भविष्य के लिए सामाजिक ताने-बाने को मजबूत करना होगा: जस्टिस मित्तल
शहीदों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता : कविता जैन
अमित शाह रामलीला मैदान से 23 को फूंकेंगे चुनावी बिगुल
आतंकियों की धमकी से घबराए छह पुलिस जवानों ने दिए इस्तीफे गृह मंत्रालय ने किया खंडन, बताया भ्रामक और गलत सूचना
भारत-पाक के बीच होने वाली वार्ता रद्द भारत ने कहा-सामने आया इमरान का असली चेहरा