Breaking News
मिर्जापुर: विकास हकीकत से कोसो दूर- प्रियंका गांधी  |  गाजीपुर: पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष बने केके  |  चंदौली: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय कांग्रेस में होंगी शामिल, कहा बीजेपी ने ब्राह्मण समाज को ठगा  |  फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर चाचा शिवपाल व भतीजा अक्षय में होगा दिलचस्प मुकाबला, शिवपाल यादव ने जारी की 31 प्रत्याशियों की सूची  |  हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते, सपाबसपा का जो मकसद, वही हमारा है : प्रियंका  |  लोकसभा चुनाव : अंतिम तैयारियों में जुटी भाजपा पीएम मोदी 28 मार्च से शुरू करेंगे तूफानी चुनावी दौरा  |  ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी  |  होली को बनाएं खुशनुमा  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
12/05/2018  :  17:45 HH:MM
गुरूग्राम में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान लगातार जारी इनफोर्समेंट टीम ने कई चौकों को कराया अतिक्रमण मुक्त
Total View  521

गुरुग्राम सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए नगर निगम गुरूग्राम लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसी कड़ी में आज जूनियर इंजीनियर आशीष सहरावत के नेतृत्व में इनफोर्समैंट टीम ने हीरो होंडा चौक, राजीव चौक, सुभाष चौक तथा सोहना रोड़ पर सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करवाया।

टीम ने इन स्थानों से रेहड़ी-पटरी, टपरीनुमा स्टॉलों, गन्ना जूस विक्रेताओं, ढ़ाबों सहित अन्य प्रकार के अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की तथा अतिक्रमण करने वालों को सख्त चेतावनी दी कि वे दुबारा से अतिक्रमण ना करें। नगर निगम द्वारा कहा गया कि अतिक्रमण के खिलाफ यह अभियान लगातार जारी रहेगा तथा दुबारा से अतिक्रमण पाए जाने पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अतिक्रमण मुक्त रहना बहुत ही जरूरी : यशपाल

नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव के अनुसार सडक़ों एवं फुटपाथों तथा चौराहों का अतिक्रमण मुक्त रहना बहुत ही जरूरी है। उन्होंने कहा कि सडक़ों पर अतिक्रमण के कारण यातायात जाम होता है, जिससे वाहन चालकों को परेशानी होती है। इसी प्रकार फुटपाथ सामान सजाने के लिए नहीं, बल्कि पैदल चलने वालों के लिए होते हैं। अगर फुटपाथों पर अतिक्रमण होगा तो पैदल यात्रियों को मजबूरीवश सडक़ पर चलना पड़ेगा, जिससे दुर्घटना होने का भी खतरा बना रहता है। उन्होंने कहा कि जनहित को ध्यान में रखते हुए अतिक्रमण ना करें क्योंकि नगर निगम अतिक्रमण को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा तथा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए चारों जोनों में अलग- अलग चार टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने नागरिकों से आह्वान किया कि वे अतिक्रमण के बारे में टोल फ्री नंबर 1800-180-1817 पर सूचना दें।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1221466
 
     
Related Links :-
आखिर क्यों अवैध कब्जाधारियों पर मेहरबान नगरपालिका!
आयोग के कैं प ऑफिस/कोर्ट में 20 मामलों की सुनवाइ
पत्रकार निराला मामला: एनसीएससी ने दिए सीबीसीआईडी को जांच के आदेश
चंदा कोचर ने टैक्स हैवेन में जमा किए वीडियोकॉन और एस्सार समूह से मिले रिश्वत के पैसे
हुडा जिमखाना क्लब बैंकट हॉल के 110 करोड़ के घोटाले की जांच पर पर्दा : अभय जैन
भगोड़ें कारोबारी नीरव को झटका वेस्टमिंस्टर कोर्ट पहुंचा प्रत्यर्पण का मामला
12 फरवरी को पेश हों सीबीआई के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव
मानेसर लैंड घोटाला और एजेएल मामला सीबीआई कोर्ट में पेश हुए पूर्व सीएम हुड्डा और वोहरा
पॉलीथीन का उपयोग करने वाले 20 लोगों का किया गया चालान
केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से की विवादित छोड़ बाकी जमीन लौटने की मांग