समाचार ब्यूरो
16/05/2018  :  16:21 HH:MM
क्रिकेट सट्टाबाजों से नकदी और 4 मोबाइल फोन बरामद
Total View  7

चंडीगढ़ हरियाणा पुलिस ने गत दिवस भिवानी में चार लोगों को क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए काबू किया तथा उनके पास से 29110 रुपये और 4 मोबाइल फोन बरामद किये हैं। पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार और अवैध शराब बेचने वाले 6 व्यक्तियों को काबू करने में भी सफलता हासिल की है।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि थाना सिविल लाइन भिवानी पुलिस को मुखबरी मिली कि थाना क्षेत्र में चार व्यक्ति क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि काबू किए गए आरोपियों में पहलाद, संदीप निवासी विधानगर, नितेश निवासी सैक्टर-13 भिवानी, सूरज निवासी कालुवास शामिल हैं। चारों आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा 13/3/67 के तहत मुकदमा न0 129 दर्ज करके गिरफ्तार किया गया और पुलिस जमानत पर रिहा किया गया। पुलिस ने जैन चौक क्षेत्र से बैग व पैसे चोरी करने के मामले में दो आरोपियों अनमोल उर्फ गोली और अमन उर्फ सावन निवासी कमेटी मोहल्ला भिवानी को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ मुदई की शिकायत पर आई पीसी धारा 457/380 के तहत चोरी का मुकदमा न0 264 दर्ज किया गया था। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने 6 अवैध खुर्दो को काबू करके उनसे देसी व अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की। पवन निवासी पीपली वाली जोहड़ी भिवानी को काबू करके 8 बोतल 16 कवाटर शराब बरामद की गई तथा मनोज निवासी हनुमान ढाणी भिवानी को काबू करके 12 बोतल देशी शराब और रविन्द्र उर्फ धौलिया निवासी देवसर को काबू करके 12 बोतल देशी शराब तथा अनिल निवासी मोखरा को काबू करके 20 बोतल देशी शराब बरामद की गई और बिजेन्द्र निवासी देवराला को काबू करके
12 बोतल देशी शराब और 2 अंग्रेजी बरामद की गई तथा प्रदीप निवासी आलमपुर को काबू करके 9 बोतल देशी शराब बरामद की गई। पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कलन्दरा तैयार करके आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   342597
 
     
Related Links :-
गुरूग्राम में विशेष अभियान के दौरान 204 लोगों के किए चालान
खुद अतिक्रमण कर रेहड़ी वालों को भी दुकानदार दे रहे शह
पानी जहरीला होने के बाद शुगर मिल पर अब तक कार्रवाई नहीं : आप
बिजली निगम में बड़ा घोटाला
इनामी बदमाश पवित्र उर्फ धौला निवासी राजपुर गिरफ्तार
चंडीगढ़ में मार्केट कमेटी ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने लगाई गई रोक हटा ली
एचएसएससी बोर्ड के चेयरमैन निलंबित
सभ्य समाज में एकतरफा शिकायत पर गिरफ्तारी गलत : सुप्रीम कोर्ट
एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार