समाचार ब्यूरो
18/05/2018  :  09:48 HH:MM
आईफा का मंच होस्ट करने का आर्यन को पहला मौका!
Total View  387

चंडीगढ़ सोनू के टीटू की स्वीटी की बड़ी सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन अब एक नए रोल में हैं। बॉलीवुड बड़े बैनर उन्हें साइन करना चाहते हैं, कई बड़े ब्रांड उन्हें अपने विज्ञापनों में सुपर स्टार की जगह देने को तैयार हैं। अब सुनने में आया है कि वे एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में कई बड़े सितारों के साथ होस्ट बनने वाले हैं।

हां, कार्तिक आर्यन इस साल वर्ष आईफा यानी (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकडेमी) अवॉड्र्स शो में बतौर होस्ट के रूप में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।यह आश्चर्य की बात नहीं है कि आयोजकों ने बॉलीवुड के इस नीली आंखों वाले लडक़े को साइन किया है। सिर्फ फिल्मों में नहीं, बल्कि कार्तिक आर्यन का परदे से अलग भी सेंस ऑफ ह्यूमर अद्भुत है। उनकी कॉमेडी टाइमिंग और उसकी मजेदार बातें दर्शकों को हंसाने के साथ अपनी सीटों पर लोटपोट भी कर सकती हैं। एक अच्छे होस्ट के लिए यही जरुरी है कि वो वहां मौजूद सितारों को हर समय इंटरटेन करता रहे। हमें लगता है कि कार्तिक आर्यन इसी तरह के इंटरटेनमेंट के लिए ही पैदा हुआ है। कार्तिक अगले महीने बैंकाक में आयोजित होने वाले आइफा-रॉक्स के लिए बिल्कुल तैयार है। आइफा-रॉक्स एक ऐसा शो है, जहां बेहतरीन प्रतिभा और तकनीशियनों को सम्मानित किया जाता है और कहा जाता है कि होस्ट ही इस खूबसूरत शाम की जान होते हैं। इससे पहले रितेश देशमुख, करण जौहर और
फवाद खान ने भी इस भव्य शो में होस्ट की भूमिका निभाई है। इस शो के होस्ट का काम है कि वे मौजूद सितारों और मेहमानों को पूरे समय हंसाते रहते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि इस इवेंट का होस्ट बनने के लिए कार्तिक आर्यन सही विकल्प है। वे बॉलीवुड के रोमांटिक नायक के रूप में जाने जाते हैं और आइफा-रॉक्स मंच पर उनके साथ होंगे आयुष्मान खुराना। हमें यकीन है कि यह प्रतिभावान जोड़ी मंच पर एक धमाकेदार टीम साबित होगी। हम कार्तिक की इस नए मंच पर अच्छी शुरुआत के लिए कामना करते हैं!






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5819982
 
     
Related Links :-
वैजयंती माला ने नृत्य को दिलाई ख़ास पहचान
‘रामायण’ में सोनाक्षी के रहने की वजह ?
कमल हासन फिल्मी दुनिया को क्यों कह रहे हैं अलविदा
आर्य कॉलेज में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में रंगारंग कार्यक्रम
चंडीगढ़ में ‘लंगर फार ऑल’ संस्था की तीज समारोह में सदस्य गिद्दा कर तीज मनाते हुए।
सांस्कृतिक कार्यक्रम से बिजली चोरी न करने का दिया संदेश
फिल्मों में आइटम नम्बर्स के खिलाफ शबाना
सलमान ने खेला गरबा
काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने क्यों मांगी माफी
मिस आर. के का गाना साथिया जी म्यूजिक रिलीज