समाचार ब्यूरो
18/05/2018  :  10:16 HH:MM
कष्ट निवारण हर एक भाजपाई का धर्म : रमन मलिक
Total View  385

गुरुग्राम भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक जी ने सेक्टर 57 के सदस्यों के साथ एनहांसमेंट, रोड स्ट्रीट लाइट्स, अतिक्रमण आदि विषयों के मुद्दों से संबंधित विषय पर बैठक की और उनको यह भी आश्वासन दिया की उनकी सभी समस्याओं को लेकर वह जल्द मुख्यमंत्री और संबंधित अधिकारियों के समक्ष संज्ञान में लाकर विषय के समाधान के लिए भरसक प्रयास करेंगे। यह मीटिंग रमन मलिक जी के कार्यालय में हुई। रमन मलिक जी ने निवासियों को यह आश्वासन दिया कि वह उनके लाभ के लिए जो भी जरूरी कार्य होगा, वह करेंगे।
मलिक ने सेक्टर वासियों को संबोधित करते हुए कहा की मुख्यमंत्री द्वारा जो योजनाएं लागू की गई है वह आप सभी की भलाई के लिए ही है। सेक्टर निवासियों ने रमन मलिक जी के समक्ष अपनी समस्याएं रखी जिनका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी समस्याओं का निवारण करने के लिए वह हमेशा तत्पर है और जनता की भलाई के लिए वह हर एक उचित कार्य जरूर करंगे। आरडब्ल्यूए के मेंबरों ने मलिक जी का धन्यवाद भी किया कि जिस प्रकार से गत 3-4 दिनों से बिजली की समस्या चल रही थी और मात्र एक ट्वीट के ऊपर उन्होंने मध्य रात्रि तक लगकर लोगों की समस्या सुलझाने के प्रयास करें और कराएं भी। इसका भी आभार व्यक्त करने वह सब आए थे। सेक्टर वासी इस बात से संतुष्ट हुए की सरकार का प्रतिनिधि उनके बीच में बैठकर उनकी समस्याओं का आकलन कर रहा है । इस मौके पर क्रङ्ख्र सदस्य श्री तेजेंदर सेहरावत, अहलावत जी, अक्षय भाटिया, श्री आर.एस.यादव सभी निवासियों ने मलिक जी का आभार व्यक्त करा और कहा की जिस प्रकार लोगो के कष्ट को समझ के उसके लिए तत्परता से समाधान ढूढऩे और कष्ट का निवारण करने लगे, आज राजनितिक क्षेत्र में इस प्रकार के सरल लोगो की आवश्कता हैं । मलिक ने कहा कि भाजपा के हर एक कार्यकर्ता को जनता के कष्ट निवारण के लिए जनता के सामने आकर काम करना होगा, यह हर भाजपाई की  जिम्मेवारी हैं ।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2212510
 
     
Related Links :-
बदइंतजामी और लापरवाही का दर्दनाक परिणाम है अमृतसर की घटना : गोयल
प्रजा को संतुष्ट रखने के लिए उन्होंने मां सीता को अग्नि परीक्षा देने के लिए कहा श्री राम के लिए परिवार से बड़ा राजधर्म : अलका गौरी
महिलाओं का उत्पीडऩ करने वाले रावण रूपी राक्षसों का अन्त जरूरी : रविन्द्र जैन
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में कटोरा लेकर निकलेंगे नवीन जयहिंद
नवजोत सिद्धू के बचाव में आए पूर्व रेल मंत्री बंसल
जलनिकासी के कार्य की समीक्षा बैठक में बोले कृषि मंत्री जलभराव की समस्या से निपटने के लिए तेजी लाएं : धनखड
एसएफआई जिला कमेटी ने काली पट्टी बांध कर जताया रोष
रेल दुर्घटना को लेकर स्‍थानीय लोगों में रोष
राजनीति के भेंट चढ़े सुलगते सवाल
पूर्णाहूति के साथ सम्पन्न हुआ रामकथा महोत्सव