समाचार ब्यूरो
22/06/2018  :  12:18 HH:MM
जऩरूफ : आने वाली पीढ़ी के लिए एक अनमोल तोहफा
Total View  30

चंडीगढ़ आजकल हर कोई उर्जा बचत करने के हर संभव प्रयास कर रहा है ताकि हमारी आनेवाली पीढ़ी को भी इन संसाधनों से लाभ मिल सकें। हम अपनी सैलरी का एक बड़ा हिस्सा हमारे घर में उपलब्ध सुविधाएं के लिए खर्च करते हैं। जबकि ऊर्जा की कीमत दिन प्रति दिन आसमान छू रही है। हम अक्सर अपने बच्चों को पानी बचानेए बिजली बचानेए पर्यावरण को बचाने की सीख देते हैं और हमें स्वंय भी यह करने की अत्याधिक आवश्यकता हैए नहीं तो इनका संरक्षण न करने की कीमत औऱ परिणाम हमारी आने वाली पीढ़ी को काफी महंगे पड़ सकते हैं।

लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है आप इस विषय में निश्चिंत हो जाएं। अब आपको बिजली का बिल नहीं देना होगा। जी हां! जऩरूफर्;नदत्ववद्धि के साथ आप सौर उर्जा का उपयोग कर सकते हैं।कंपनी उपलब्धियों और सफलता की कहानी के लिए कृपया कंपनी की वेबसाइट देखें ्रनदतववण्बिवउ या कॉल करे 9205695693 जहां आपको अपने हर प्रश्न का उत्तर भी मिलेगाए संतुष्ट ग्राहकों से उनके अनुभव सुनेंए यहां तक कि आपको सोलर रूफटॉप सेवा के लिए फ़ाइनेंसिंग संबंधी जानकारी भी मिलती है। जऩरूफ लोगों को भारी बिजली के बिलों से राहत देकर उनकी मदद करके अपनी सफलता की कहानी को आगे बढ़ा रही है और सामाजिक जिम्मेदारी का अपना प्रथम कर्तव्य निभा रही है।जऩरूफर्;नदत्ववद्धि एक क्लीन.टेक कंपनी है जो इमेज प्रोसेसिंगए वीआरए आईओटी और डेटा एनालेटिक्स प्रदान करती है। यह कंपनी ऊर्जा संबंधी समस्याओं का समाधान देती है जिसमें वह घर की छतों का उपयोग सौर उर्जा प्राप्त करने के लिए करती है और घर के अंदर हर एह्रश्वलाइंसेंस को सेंसर और कंट्रोल प्रदान करती है। इस कंपनी की स्थापना 2016 में आईआईटी खडग़पुरए दिल्ली और कानपुर के छात्रों ने की थी जो आज 60 से अधिक सदस्यों की टीम बन चुकी हैए इसमें कई निवेशक भी शामिल है।इसकी वार्षिक बिक्री की दर 12 महिनों में 100 करोड़ रू तक जाने
की संभावना है। संस्थापक प्राणेश चौधरी कहते हैं मैंने 2 साल पहले सोलर एनर्जी स्पेस में अपनी व्यावसायिक यात्रा शुरू की थी और आज हमने नॉर्थ इंडिया के सबसे बड़े 10 शहरो में सबसे अधिक रेसिडेंशियल रूफटॉप इंस्टॉलेशन किए हैंप् तकनीकीए सेल्स और ऑपरेशन की टीम काम कर रही है दृ प्रत्येक किलो वॉट की सौर ऊर्जा मतलब 150 से अधिक पेड़ों का लगाया जानाए तो आइए हमारे साथ जुड़ें।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5919917
 
     
Related Links :-
कृषि यंत्र खरीदने के लिए मिलेगा 80 प्रतिशत का अनुदान : लिखी
फॉरएवरमार्क इंडिया दिल्ली में करेगा फॉरएवरमार्क फोरम के सातवें संस्करण की मेजबानी
मार्कफैड- हिंदुस्तान पैट्रोलियम के बीच समझौता
‘काश वोग’-चंडीगढ़ के सेक्टर 8 में नया फैशन डिजाइन स्टूडिय
नया एनएफ ओ 25 को खुलेगा, ९ जुलाई को होगा बंद
किसानों को विविधिकरण को अपनाने के लिए प्रेरित करें : धनखड
गडकरी से मिले येस बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर कपूर
बलबीर सिद्धू ने हैदराबाद की नुक्कड़ शॉप का किया पदार्पण
अब गुरू की गोलक भी हुई डिजिटल
विट्रा की वी-केयर स्मार्ट डब्ल्यूसी पैन