समाचार ब्यूरो
19/08/2018  :  15:00 HH:MM
स्कूल में समरसीवल ट्यूवेल का अधूरा काम से भडक़े कांग्रेसी
Total View  426

गुरुग्राम महर्षि दयानन्द मॉडल प्राइमेरी स्कूल मोहनकुण्ड साउथ सिटी वन गुरूग्राम में जनसभा हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव खजान सिंह की अध्यक्षता में हुई। जनसभा में महर्षि दयानन्द मॉडल प्राइमेरी स्कूल के स्टाफ, विद्यार्थियों व महर्षि दयानन्द एज्युकेशनल सोसाईटी के उपप्रधान वानप्रस्थी जयदेव हसीजा, संरक्षक शिक्षाविद्व आर्य समाज के वरिष्ठ नेता कन्हेया लाल आर्य, चन्द्रा साहब, सिंगला साहब, कपिला साहब, आर्य साहब, श्रीमती नीलम भाटिया व मुख्य अध्यापिका ने नगर निगम गुरूग्राम के जेई, एसडीओं व एक्शन के खिलाफ भारी आक्रोश व गुस्से में शिकायत की।

नगर निगम गुरूग्राम के तत्कालीन कमिश्नर वी उमा शंकर आईएएस ने झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले गरीब बच्चों विद्याथिर्यो सैकड़ों की संख्या में लड़कियों व लडक़ों के पीने के पानी के लिए महर्षि दयानन्द मॉडल प्राइमेरी स्कूल साउथ सिटी वन में एक समरसीवल ट्यूवेल एक वर्ष पहले लगाने का आदेश दिया था। नगर निगम के अधिकारियों ने स्कूल के परिसर में समरसीवल ट्यूवेल का अधूरा काम लगभग नौ महीनों से छोड़ा हुआ है। समरसीवल ट्यूवेल के बोर में खुला होने के कारण कोई भी विद्यार्थी गिरकर दुर्घटना ग्रस्त हो सकता है। स्कूल व सोसाईटी की तरफ से नगर निगम के जेई, एसडीओं व एक्शन को बारबार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

जनसभा में सभी ने नगर निगम के उक्त अधिकारियों की कार्यशैली की कड़ी निन्दा की। जनसभा में लोगों ने चेतावनी दी कि अगर नगर निगम गुरूग्राम द्वारा लगाये गये ख्ुाले समरसीवल टयूवेल में स्कूल का कोई विद्यार्थी गिर गया तो उसकी सीधी अपराधिक जिम्मेवारी नगर निगम गुरूग्राम के उक्त अधिकारियों की होगी। जनसभा में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव खजान सिंह ने नगर निगम गुरूग्राम के अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया कि उपरोक्त गम्भीर जन समस्या का समाधान दस दिनों के अन्दर-अन्दर नही करवाया तो हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सत्याग्रह जन आन्दोलन चलाकर बीजेपी सरकार की ईंट से ईंट बजा देगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3487761
 
     
Related Links :-
ग्रुप डी के विभिन्न पदों को परीक्षाएं संपन्न
मुख्यमंत्री ने श्रमिकों के उत्थान एवं कल्याण के लिए अनूठी योजनाएं एवं कार्यक्रम चलाए
कम बिजली खपत वाले गरीब परिवारों को होगा सीधा लाभ बिजली बिल में राहत मुख्यमंत्री खट्टर का निर्णय ऐतिहासिक
शोक जताने विधायक के आवास पर पहुंचे कृषि मंत्री
आने वाला समय इनेलो का : कौशिक
कुल्लू में मूसलाधार बारिश, बर्फबारी के बाद अलर्ट
केंद्र शासित चंडीगढ़ में प्रशासकीय पदों का मामला चंडीगढ़ में हिस्सेदारी का मुद्दा गर्माया कैह्रश्वटन ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र
शांति और अहिंसा की आवाज है भारत : उपराष्‍ट्रपति नायडू
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव पहले चरण के लिए प्रचार थमा, आखिरी दिन शाह और राहुल ने झोंक दी ताकत
प्रधानमंत्री की रैली को दिया ‘जन विकास रैली’ का नाम : बराला