समाचार ब्यूरो
25/12/2016  :  11:21 HH:MM
कर्मचारियों ने सीपीएस त्रिखा को ज्ञापन सौंपा
Total View  389

नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा द्वारा आज विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारियों ने प्रदेशाध्यक्ष नरेश कुमार शास्त्री के नेतृत्व में प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के उपप्रधान जयपाल हंस, राज्य सचिव सुनील चिन्डालिया, नपा के जिला वरिष्ठ उपप्रधान गुरचरण खाण्डिया, जिला सचिव नानकचंद खैरालिया, सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर, वरिष्ठ उपप्रधान श्रीनंद ढकोलिया, सचिव सोमपाल झिझोटिया, सीवरमैन यूनियन के प्रधान सुभाष फेंटमार व सचिव राजू मंडौतिया, एएसआई यूनियन के प्रधान बिशनस्वरूप तेवतिया, ड्राईवर यूनियन के प्रधान परशराम अधाना व वेद भड़ाना सहित सैकड़ों नगरपालिका कर्मचारी संघ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

 नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री ने सीपीएस सीमा त्रिखा को बताया कि प्रदेश की पालिका, परिषद व निगम के कार्यरत एवं सेवानिवृत कर्मचारियों को एक जनवरी 2016 से सातवें आयोग का लाभ देने, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार समान कामसमान वेतन की नीति लागू करने, आऊटसोर्सिंग व ठेके पर लगे कर्मचारियों को ईएसआई का मै बर बनाने व ईपीएफ की काटी गई राशि उनके खाते में जमा करने, तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को 100-100 वर्ग गज के ह्रश्वलाट देने या आवासीय कालोनियों का निर्माण करने, 15 हजार सफाई कर्मचारियों की नियमित भर्ती करने व विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के घोषणा पत्र में प्रदेश के सफाई कर्मचारियों से किए गए वायदे कच्चे कर्मचारियों को पक्का करना व ठेका प्रथा समाह्रश्वत करने व 21 सूत्रीय मांग पत्र पर बातचीत के मध्यम से समाधान करने की मांग की।

जिस पर सीपीएस श्रीमती त्रिखा ने स्वयं कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ अपने घर के समीप पार्क में बैठ कर उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी सभी जायज मांगों को लेकर वह मुख्यमंत्री मनोहरलाल, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन से बातचीत कर समाधान करवाएगी और वह स्वयं चाहती है कि प्रदेश के सभी पालिका कर्मचारियों की मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। ताकि वह भी अपने आपको अन्य कर्मचारियों के समान समझे। विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा को ज्ञापन सौंपते नपा के प्रदेशाध्यक्ष नरेश कुमार शास्त्री व अन्य। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1930503
 
     
Related Links :-
राष्ट्रीय अध्यक्ष के विरुद्ध अनुशासनहीनता के आरोपों पर भी विचार
पराली प्रबंधन: मोबाइल वैन किए रवाना
नये साल में मिलेगा फुटओवर ब्रिज का तोहफा
केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया , लगभग 44 करोड़ 70 लाख की लागत से बनेगा पलवल-रसूलपुर-हसनपुर मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास
सैक्टर-4 मेला ग्राउंड में होगा दशहरे का आयोजन मुख्यमंत्री करेंगे रावण दहन की रस्म अदा
प्रकाश सिंह बादल ने सुरक्षा की पेशकश को ठुकराई
हरियाणा के स्कूलों, अस्पतालों का स्टेट्स चेक करेंगे केजरीवाल
फिर से एसवाईएल के सहारे जनता की नब्ज टटोलेगी इनेल
कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करे सरकार
यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी नहीं रहे