समाचार ब्यूरो
21/09/2018  :  10:34 HH:MM
लवरात्रि नहीं बल्कि अब आप देखेंगे ‘लवयात्री’
Total View  78

फिल्म के टाइटल को लेकर उठे विवादों को देखते हुए बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान ने बीच का रास्ता चुना है। दरअसल इससे पहले पद्मावती फिल्म का हश्र सभी ने देख ही लिया था, इसलिए सलमान नहीं चाहते कि उनकी आने वाली फिल्म लवरात्रि के साथ भी ऐसा ही कुछ हो, इसलिए उन्होंने इसका हल खोज निकाला है।

यहां आपको बतलाते चलें कि इस फिल्म का सीधा संबंध सलमान के जीजा आयुष शर्मा से जुड़ा है, क्योंकि वो इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। बहरहाल सलमान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवरात्रि’ का नाम बदलकर अब ‘लवयात्री’ कर दिया
गया है। फिल्म मेकर्स ने विवादों से बचने के उद्देश्य से ऐसा किया है। गौरतलब है कि नवरात्रि से मिलता जुलता नाम लवरात्रि होने के कारण अनेक हिंदू संगठनों ने विरोध जताया था। फिल्म मेकर्स का कहना था कि फिल्म की कहानी का हिंदुओं के पावन पर्व से कोई लेना-देना नहीं है, बस कहानी पर यह टाईटल शूट करता है इसलिए रखा गया, लेकिन तब भी विरोध करने वाले शांत नहीं हुए। इसी बीच लवरात्रि का ट्रेलर भी रिलीज किया और उस पर भी विरोध देखेने को मिला। साल के शुरु में ही आगरा के एक हिन्दू संगठन ने फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए कड़ा विरोध दर्ज कराया था। बहरहाल किसी भी तरह के विवाद में पडऩे की बजाय फिल्म का टाइटल ही बदलने का फैसला ले लिया गया और सलमान ने फिल्म का नाम बदले पोस्टर को भी लॉन्च कर दिया। खास अंदाज में पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'यह कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं है। इस प्रकार अब आप लवरात्रि से नहीं बल्कि लवयात्रि से रुबरु होंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5086453
 
     
Related Links :-
प्रियंका चोपड़ा को ‘स्‍कैम आर्टिस्‍ट’ लिखने वाली लेखिका ने माफी मांगी
दीपिका ने किया महाभारत में काम करने से इनकार!
गुरूग्राम में 19 जनवरी को होगा फैशन एक्सक्वीन का फाइनल
लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स 2018 में बॉलीवुड के पुरुष कलाकार
सलवान पब्लिक स्कूल के संस्थापना दिवस पर भाषा सम्मान महोत्सव का सफल आयोजन
कपिल शर्मा ने शुरू की दि कपिल शर्मा शो की शूटिंग
जल्द साथ नजर आएंगे संजय दत्त और आयुष
पीटर जैक्‍सन की ‘मोर्टल इंजन्‍स’ भारत में होगी रिलीज
फिल्म ’बॉम्बेयरिया’ का ट्रेलर एक स्टार स्टड इवेंट में लांच
स्वच्छता को बच्चें अपनी आदत में करें शुमार: सुभाष चन्द्र