समाचार ब्यूरो
25/09/2018  :  11:32 HH:MM
थियेटर प्रमोटर अवार्ड से संजय भसीन हुए सम्मानित कलाकारों ने जताई खुशी
Total View  45

गुरुग्राम संस्कृति को सहेज कर रखना तथा उसका संवर्धन करना एक कलाकार की पहचान होती है। कला को नए आयाम देना ही कलाकारों का परम कर्तव्य होना चाहिए। ऐसे ही कला के क्षेत्र में चमकता सितारा है संजय भसीन, जिसे हाल ही में थियेटर प्रमोटर अवार्ड से नवाजा गया।

गौरतलब है कि संजय भसीन, जो कि अपने बाल्यकाल से ही रंगमंच के साथ जुड़े हैंए तथा निष्ठा सांस्कृतिक मंच गुरुग्राम के द्वारा पिछले 18 वर्षों से राष्ट्रीय स्तर का नाटक एवं नृत्य उत्सव का आयोजन करवा रहे हैं। कला के क्षेत्र में किये जा रहे सराहनीय कार्यों के कारण
ही हरियाणा सरकार द्वारा इन्हें हरियाणा कला परिषद् मल्टी आर्ट कल्चरल सेंटर अम्बाला मण्डल के क्षेत्रीय निदेशक के पद पर नियुक्त किया गया। संजय भसीन को सार्थक सांस्कृतिक मंच द्वारा आयोजित सांस्कृतिक उत्सव में शिक्षा, कानून एवं संसदीय मंत्री सुरेश भारद्वाज ने थियेटर प्रमोटर अवार्ड से सम्मानित किया। निष्ठा सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष व हरियाणा कला परिषद् के क्षेत्रीय निदेशक संजय भसीन बहुत लम्बे समय से कलाक्षेत्र से जुड़े हुए हैं।

यह सम्मान इन्हें रंगमंच को बढ़ावा देने में निभाई गई अग्रणीय भूमिका हेतु प्रदान किया गया है। सम्मान प्राप्त होने पर निष्ठा सांस्कृतिक मंच के सचिव हरजीत सिंह ने संजय भसीन को बधाई देते हुए कहा कि कला के क्षेत्र में कार्य करते हुए जो सम्मान प्राप्त
हुआ है, इससे निष्ठा सांस्कृतिक मंच भी स्वयं को गौरवान्वित महसूस करता है। वहीं स्थानीय कलाकारों ने भी संजय भसीन को शुभकामनाएं दी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1796877
 
     
Related Links :-
प्रियंका अब नजर आईं एआर रहमान संग
एम्प्रेस युनिवर्स 2018 के स्टेट प्रतियोगिता के विजेताओं का ऐलान
हिमाचल सांस्कृतिक एवं विकास मंच परिवार मिलन समारोह
एलटीबालाजी ने ‘बेबी कम ना’ के पहले पोस्टर का अनावरण किया
साड़ी में खूब भा रहीं हैं विद्या बालन
सातवें दिल्ली इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का जोरदार समापन
अमृतसर रेल हादसा-बॉलीवुड भी शोक में डूबा
गायक अनु मलिक की बढ़ सकती है मुसीबत दो और महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप
प्रियंका और निक दिसंबर में करेंगे शादी
लक्स सुपरस्टार करीना, माधुरी, शर्मिला और शाहरुख ने संयुक्त राष्ट्र के गोल्डन रोज की सराहन की