Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
05/10/2018  :  13:26 HH:MM
पेट्रोलियम दामों में कटौती से आमजन को होगा लाभ : उमेश अग्रवाल
Total View  536

गुरुग्राम भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल का कहना है कि केन्द्र सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल के दामों में की गई कटौती का आमजन को लाभ होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार आम आदमी के हितों की रक्षा करती रही है और उनका प्रयास रहा है कि देश के प्रत्येक व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले। पेट्रोल व डीजल के दामों में ढ़ाई रुपये प्रतिलीटर कम कर भाजपा सरकार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो देश के गरीब व मध्यम वर्ग के साथ है।
विधायक श्री उमेश अग्रवाल का कहना है कि डीजल व पेट्रोल की कीमतें पेट्रोलियम कंपनियों के नियंत्रण में दिए जाने के बाद इन पेट्रोलियम पदार्थों के रेट निर्धारण में सरकार की कोई भूमिका नहीं रह गई थी। उन्होंने कहा कि अंर्तराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के कारण देश में भी मजबूरन पेट्रोल व डीजल के भाव प्रतिदिन बढ़ रहे थे। डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के चलते देश के लोग इन पेट्रो पदार्थो की कीमत में कटौती की मांग कर रहे थे। लोगों की मांग और नागरिकों के हितों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने डीजल व पेट्रोल की कीमतों में ढ़ाई रुपये प्रति लीटर की कटौती की है इससे देश के सभी डीजल व पेट्रोल के उपभोक्तओं को काफी राहत मिलेगी। श्री अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार ने राज्य सरकारों को भी डीजल व पेट्रोल के दामों में कटौती करने की सलाह दी है। राज्य सरकारें भी डीजल व पेट्रोल के दामों में कटौती करेगी जिससे लोगों को ओर अधिक राहत मिलेगी। विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि एक दिन पहले ही किसानों को रबी फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोत्तरी का तोफा दिया था व अब डीजल पेट्रोल के मूल्यों में कटौती करना पूरे देश की जनता के लिए एक बड़ी सौगात है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4344578
 
     
Related Links :-
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ
राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग
कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का
गूगल ने भारत में ब्लॉक किया टिकटाक एप
अनाज बारिश-आंधी के कारण खराब हो रहा है : गग
आज रात से बंद होंगी जेट एयरवेज की सभी उड़ाने
नमी का बहाना बनाकर किसानों के सोने को लूटा जा रहा है
नगेट नेशन फूड आउटलेट चंडीगढ़ में हुआ लॉन्च
टेस्टी ट्रीट ने पेश किया सबसे पसंदीदा आलू चिह्रश्वस
नायका डॉट कॉम चंडीगढ़ में ‘द ब्यूटी बार’ इवेंट के साथ पेश करते हैं बेस्ट ऑफ ब्यूटी