समाचार ब्यूरो
17/10/2018  :  10:06 HH:MM
फेमसली फिल्मफेयर (पंजाबी) में आएंगे मैंडी तखार और सरगुन मेहता
Total View  439

चंडीगढ़त्नडिजिटल चैट शो एमएक्स ह्रश्वलेयर पर विशेष रूप से जारी होगा लोकप्रिय चैट शो, फेमसली फिल्मफेयर, जल्द ही आने वाले ओटीटी ह्रश्वलेटफार्म, एमएक्स ह्रश्वलेयर पर शुरू होगा। शो के पंजाबी संस्करण में आने वाले अतिथि कलाकारों के पहले समूह में संगीत के मेगा स्टार बादशाह के साथ अभिनेत्री सरगुन मेहता और मैंडी तखार शामिल है।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने भारत और विदेश दोनों में अपनी एक जगह बनाई है और इंडस्ट्री के प्रशंसकों के लिए अपने पसंदीदा पंजाबी कलाकारों को हॉट सीट पर देखना दिलचस्प होगा। जल्द ही लॉन्च होने वाले ओटीटी ह्रश्वलेटफॉर्म का लक्ष्य हिंदी और अंग्रेजी के साथ-साथ 
पंजाबी,बंगाली,तमिल,तेलुगु, कन्नड़ और मराठी जैसी भाषाओं में अपना कन्टेंट पेश करके क्षेत्रीय दर्शकों तक पहुंचना है। एमएक्स ह्रश्वलेयर का उद्देश्य क्षेत्रीय भाषाओं में वेब सिरीज,गेम शो,चौट शो,फिल्मों जैसे कस्टमाइज्ड ओरिजनल और लाइसेंस प्राप्त कन्टेंट पेश करके, ओटीटी स्पेस को पार करके पूरे भारत के दर्शकों तक पहुंचना है।शो का फॉर्मेट हल्का-फुल्का और मजेदार है और इसमें कलाकार अपने व्यक्तिगत अनुभवों, जीवन से जुड़ी मजेदार घटनाओं और अपनीजिन्दगी के दिलचस्प तथ्यों को साझा करेंगे, जिससे दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को करीब और व्यक्तिगत तौर पर जान सकेंगे। यह सिरीज विभिन्न भारतीय भाषाओं में बनाई गई है और देश के विभिन्न क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित कलाकारों और प्रतिभाओं को भी प्रस्तुत करेगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5985639
 
     
Related Links :-
लाखों दिलों की धडक़न बनी हरियाणवी छोरी
‘भारत’ की पार्टी में कैटरीना संग सुनील की बॉन्डिंग
बडक़ली चौक, नूंह में शहादतों को सलाम कार्यक्रम आज
एसएमडी स्कूल में मनाया गया पिंक डे
करीना की इस आदत की वजह से ट्रोल हुई करिश्मा
भारत का टीजर गणतंत्र दिवस पर
राइटिंग वर्क में व्यस्त हैं मनीषा कोइराला
निहारिका परमार ग्रुप ए से और श्रीन डेम्ब्ला ग्रुप बी को पहनाया गया मिस इंडिया कर्वी 2019 का ताज
क्रिएटिव ज़ोन ब्यूटी एकेडमी की स्टूडेंट कनाडा में चमकी
डाकु ओं की जिंदगी पर बनी है सोन चिडिय़ा