Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
21/10/2018  :  11:27 HH:MM
साड़ी में खूब भा रहीं हैं विद्या बालन
Total View  536

वैसे यह तो सभी मानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जो करती हैं वो हट कर ही होता है। अब वो जो कर रही हंै वह भी सबसे अलग ही होने वाला है। दरअसल साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नंदमुरी तारका रामा राव यानी एनटीआर की बायोपिक कथानायकुडु के जरिए जहां विद्या बालन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हंै तो वहीं उनके किरदार को लेकर अभी से चर्चाएं आम हो चली हैं।
इस फिल्म में विद्या एनटीआर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसी बीच विद्या के इंस्टा फैनक्लब अकाउंट पर एक तस्वीर उनकी वायरल हुई है, जिसे लोगों न े खासा लाइक किया है। बताया जा रहा है कि विद्या की यह तस्वीर एनटीआर की बायोपिक में उनके लुक वाली है। इस तस्वीर में विद्या ने व्हाइट और रेड बॉर्डर की साड़ी पहन रखी है, जो उन पर खूब फब रही है। यह साउथ इंडियन लुक विद्या पर खूब भाया है। यही नहीं साड़ी के साथ उन्होंने बाल ों में जो गजरा लगाया वह कयामत ढा रहा है। वैसे आपको बतला दें कि साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और सफल राजनेता एनटीआर की बायोपिक विद्या के लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। पहले पार्ट को 9 जनवरी 2019 को रिलीज होगा जबकि दूसरा भाग रिपब्लिक डे वीकेंड पर  रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की लागत 50 करोड़ रुपये बताई गई है। फिल्म की कहानी रामा राव के जीवन पर आधारित है, इसलिए लोगों को उत्साह है कि आखिर पर्दे पर उनकी जीवनी कैसी दिखती है। फिल्म आने के बाद ही मालूम चलेगा कि आखिर वो कितनी सफल होती है, क्योंकि विद्या का तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में आगे काम मिलना या नहीं मिलना इसी पर निर्भर करेगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   836975
 
     
Related Links :-
दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत
नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बताया वोट का महत्त्व
एकता जैन सास बहु और बेटियां शो में गुजराती लडक़ी के किरदार में
जयललिता की भूमिका में नजर आयेंगी कंगना
बैसाखी की पूर्व संध्या पर बच्चों ने पेश किया भांगड़ा नृत्य
वंदना सिंह पंजाबी मूवी गुलाम के लिए पूरी तरह तैयार हैं
टैगोर पब्लिक स्कूल ने बड़ी धूमधाम से मनाया फाउंडर डे
एपिक चैेनल देंगे जलियांवाला बाग शहीदों को श्रृध्दांजली
मॉडलिंग और डांस इवेंट का आयोजन
सुमित सेठी बनेंगे संगीत के रक्षक अब म्यूजिक स्कूल से लिखेंगे एक नया इतिहास