Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
23/10/2018  :  10:43 HH:MM
राज्य सरकार को ही मुंह की खानी पड़ेगी: भोला
Total View  535

करनाल ब्यूरो हरियाणा संयुक्त कर्मचारी संघ से सम्बन्धित हरियाणा गर्वनमेंट पी.डब्ल्यू.डी. मैकेनिकल वर्कज यूनियन जिला कमेटी करनाल के तमाम फील्ड कर्मचारी कर्णगेट स्थित मुख्य जलघर एकत्रित हुए, तदपश्चात जिला प्रधान बहादुर सिंह भोला के नेतृत्व में पुरानी सब्जी मण्डी चौंक, मुख्य बाजार, कमेटी चौंक करनाल से प्रदर्शन करते हुए बस अड्डे के समक्ष भारी नारेबाजी करके अपने रोष का इजहार किया।

फील्ड कर्मचारी कर्ण पार्क स्थित सडक़ पर  चल रहे रोड़वेज कर्मचारियों को अपना तन मन धन से सहयोग करने का पूर्ण विश्वास दिलाया। धरने पर उपस्थित तमाम विभागों के कर्मचारियों ने करतल ध्वनि से पी.डब्ल्यू. डी. के कर्मचारियों का स्वागत किया। धरने पर उपस्थित सैंकड़ों फील्ड कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए जिला प्रधान बहादुर सिंह भोला ने राज्य सरकार को सचेत करते हुए कहा कि सरकार रोडवेज के कर्मचारियों को अकेला समझने की गलती ना करे। रोडवेज के कर्मचारियों के साथ प्रदेश भर कर तमाम पी.डब्ल्यू.
डी. कर्मचारी कंधे से कंधा मिलाकर पूरा सहयोग करेगा।

श्री भोला ने कहा कि पूर्व सरकारों की भांति इस सरकार को भी 720 किराए की बसों को चलाने का आदेश वापिस लेकर मूंह की खानी पड़ेगी और रोडवेज कर्मचारियों की जीत पक्की है। क्योंकि रोडवेज का कर्मचारी आर्थिक मांगों के लिए आन्दोलन नहीं कर रहा बल्कि जनता हित में नीतिकरण की लड़ाई लड़ रहा है और इस आन्दोलन में प्रदेश की जनता का सहयोग भी उल्लेखनीय है। श्री भोला ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि इस सरकार ने आंगनबाड़ी, नगरपालिका और बहु उद्देशीय कर्मचारियों के आन्दोलन से सबक लेते हुए अपने तुगलकी फरमान को तुरन्त रद्द करे अन्यथा राज्य सरकार की भारी गलती से प्रदेश भर की जनता को असहनीय परेशानीयों का सामना करना पड़ सकता है।

प्रदेश का कर्मचारी वर्ग पूर्व में अनेक तानाशाह मुख्यमंत्रीयों को अपनी एकता का अहसास करवा चुका है। श्री भोला ने कहा यदि पी.डब्ल्यु. डी. तमाम फील्ड कर्मचारी रोडवेज कर्मचारियों के आन्दोलन में निर्णायक भूमिका अदा करेगा। आज के इस प्रदर्शन में उपस्थित फील्ड कर्मचारियों को राजेश मदान, पवन कुमार, शेर सिंह मुबारकाबाद, ईश्वर सिंह कलामपुरा, जयपाल बलड़ी, संजीव कुमार बराड, राजेन्द्र रिंडल, राज कुमार, जयपाल, संजीव कुमार, राजबीर सिंह खैराजपुर, रामबीर, ओम पाल, सतपाल, नाथी राम कोहण्ड, सुरेश कुमार
करोनिया, सुरेन्द्र कुमार कैमला, रोशन लाल बलबीर सिंह, हरि कृष्ण शर्मा, कामेश्वर, जोगिन्द्र नडाना, सुभाष लाम्बा इत्यादि ने सम्बोधित किया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   12096
 
     
Related Links :-
मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे
प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर
हरियाणा में भाजपा ने इन 10 चेहरों पर खेला दांव
आतंकवाद को घाटी के ढाई जिलों तक सीमित करने में सफल रही सरकार: मोदी
गुजरात को मुआवजा देने पर कमलनाथ ने पीएम को घेरा
पश्चिमी दिल्ली की जनता के बीच बहुत लोकप्रिय है पत्रकार सुनील सौरभ
बाला प्रीतम हरक्रिशन जी का जोति ज्योति समाने का गुरूपर्व बड़ी श्रद्धापूर्वक मनाया गया
भगवान महावीर जयंती पर विभिन्न धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम
विपक्ष विहीन लोकसभा क्षेत्र है गुरुग्राम राव इंद्रजीत के मुकाबले में कोई नहीं : उमेश अग्रवाल
महावीर जयंती पर निकाली प्रभात फेरी