हरियाणा मेल ब्यूरो
03/01/2017  :  13:46 HH:MM
हुडा मुख्यालय पर करेगें अनिश्चितकालीन आन्दोलन
Total View  105

हुडा मार्किट सफाई कर्मचारियों व हुडा अधिकारियों के बीच हुए समझौते के अनुसार सफाई कर्मचारियों को नौकरी पर नहीं रखा गया। अब यह कर्मचारी चार जनवरी से हुडा मुख्ययालय पर अनिश्चितकालीन आन्दोलन शुरू करेगें।

यह जानकारी सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के अध्यक्ष नरेश कुमार शास्त्री ने बताया कि आज स्थानीय सैक्टर-12 स्थित ओपन थियेटर में सफाई कर्मचारियों की एक आम सभा सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा के जिला प्रधान अशोक कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में जहां चार जनवरी से आन्दोलन शुरू करने का फैसला लिया गया। वहीं केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, जिला उपायुक्त व निगम कार्यालय पर भी प्रदर्शन किए जाएगें। इस मीटिंग में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के जिला सचिव युद्धबीर खत्री, फरीदाबाद ब्लॉक के उपप्रधान करतार सिंह व हुडा मार्किट सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान सुमित, मुकेश मिस्त्री, चाचा भौम सिंह, अशोक कुमार, कमला देवी, डेजी आदि के अलावा सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित थे।

कर्मचारियों को स बोधित करते हुए श्री शास्त्री व अशोक कुमार ने कहा कि विगत 14 दिस बर को अतिरिक्त जिला उपायुक्त की उपस्थिति में हुडा लैंड अधिकारी महाबीर प्रसाद ने मार्किटों में लगे 311 सफाई कर्मचारियों को तुरन्त प्रभाव से ड्यूटी पर लेने, सफाई कार्य के ठेकेदार द्वारा किए गए घोटालों की जांच करने व उसे हटाने का वायदा किया था लेकिन बार-बार मिलने के बाद कार्यवाही का आश्वासन देते रहे लेकिन सफाई कर्मचारियों को ड्यूटी पर किया और न ही उनके दो माह का वेतन दिया गया। जिससे सफाई कर्मचारियों में काफी मायूसी है। कर्मचारियों के गुस्से को देखते हुए सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने हुडा मार्किट में लगे सफाई कर्मचारियों को न्याय दिलाने तक





----------------------------------------------------

Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8196103
 
     
Related Links :-
आप विधायक अल्का लांबा फर्जी सर्वे साझा कर विवाद मे
बार्सिलोना हमले में कोई भारतीय हताहत नहीं : स्वराज
आम आदमी पार्टी मजबूत उम्मीदवार की तलाश मे
बच्चों को मिलेगी बस्तों के बोझ से मुक्ति
पत्रकारों को मिलेगा 2 लाख 92 हजार रुपए मुआवजा : कविता
हरियाणा की कई जातियों को मुख्यधारा में लाया जाएगा
सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों के पेंशनकर्ताओं के लिए 56.90 करोड़ की राशि जारी
वित्तीय धोखाधड़ी एवं क्रियान्वयन निगरानी कमेटी गठित
राजकीय कन्या महाविद्यालय को सह-शिक्षा के रूप में परिवर्तित
‘एनएसएलवी कलाम-2’ भरेगा ऊंची उड़ान