समाचार ब्यूरो
11/03/2019  :  09:52 HH:MM
चुनाव में हर युवा दुष्यंत-दिग्विजय बनकर करें काम : दिग्विजय
Total View  602

पानीपत/चंडीगढ़ पानीपत में इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला की अध्यक्षता में इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें देश व प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए संगठन के छात्र नेताओं को दिग्विजय चौटाला ने पार्टी को मजबूत करने का मंत्र दिया।
वहीं दिग्विजय चौटाला ने सेना पर हो रही सियासत को लेकर पूर्णत: बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया और 13 मार्च को डॉ. अजय चौटाला का जन्मदिन नहीं मनाकर उस पर खर्च होने वाली राशि को शहीदों को समर्पित करने की बात कही। दिग्विजय ने पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए युवाओं की टीमों को जोर-शोर से काम शुरू करने के निर्देश दिए और कहा कि पार्टी की जीत तय करने के लिए युवा दिन-रात मेहनत करें। उन्होंने कहा कि युवा किसी भी देश व समाज की प्रमुख कड़ी होते हैं। युवाओं का लोकतांत्रिक गतिविधियों में विशेष योगदान होना चाहिए। बैठक को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अब प्रदेश में युवा आगाज होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए हर युवा दुष्यंत-दिग्विजय बनकर काम करे और संगठन के सभी युवा नेता प्रदेशभर में पार्टी के प्रचार मे जुट जाए। कॉलेज स्तर पर इनसो साथियों की ज्यादा से ज्यादा नियुक्तियां करे, प्रत्येक कॉलेज के बाहर इनसो का बैनर लगाया जाए। दिग्विजय चौटाला ने पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए सोशल मीडिया के माध्यम का प्रयोग करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि युवा नेता सोशल मीडिया की ज्यादा से ज्यादा टीम बनाकर पार्टी का प्रचार करे। भारतीय सेना के पराक्रम पर हो रही सियासत को लेकर दिग्विजय चौटाला ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि विश्व में सेना सबसे शक्तिशाली है। लेकिन भापजा सेना को निशाना बनाकर औच्छी राजनीति कर रही है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3738009
 
     
Related Links :-
राज्यसभा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे फॉर्म में नजर आए ईवीएम और एक देश-एक चुनाव पर विपक्ष को घेरा
‘पर ड्राप मोर क्रॉप’ विषय पर जागरूकता अभियान का आयोजन
बादशाहपुर ड्रेन : बरसात में नहीं होगी जलभराव की समस्या
रोड सेफ्टी के एक्शन ह्रश्वलान को लेकर विभिन्न विभागों के साथ बैठक
खत्म होने के कगार पर इनेलो का राजनीतिक अस्तित्व
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक दीन दयाल जन आवास योजना का होगा विस्तार
रोडवेज और पीआरटीसी की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम
मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह के सिद्धू के प्रति और कड़े हुए तेवर एक सह्रश्वताह में संभालें पदभार नहीं तो छिनेगी कुर्सी
लोकसभा में बोले पीएम मोदी हम ‘लकीर छोटी करने की बजाय अपनी लकीर लंबी करने में विश्वास करते हैं
दुनिया भर के जल संकट वाले शहरों में चेन्नई नंबर-1