Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
14/03/2019  :  10:53 HH:MM
पानीपत से चुलकाना धाम तक की पैदल यात्रा में करीब ३ हजार श्रद्धालु लेंगे भाग
Total View  541

पानीपत वृन्दावन ट्रस्ट पानीपत द्वारा रविवार 17 मार्च को फाल्गुन एकादशी पर सातवीं श्रीश्याम ध्वजा पैदल यात्रा पानीपत से लेकर चुलकाना धाम तक निकाली जाएंगी। इस यात्रा में करीब 500 महिलाओं सहित करीब 3 हजार श्रद्धालु भाग लेंगे। इसके लिए श्रद्धालुओं द्वारा रजिस्ट्रेशन भी करवाया जा रहा है।
यह जानकारी देते हुए वृन्दावन ट्रस्ट के पदाधिकारी विकास गोयल, हरीश बंसल, आशीष गर्ग,राकेश बंसल आदि ने मॉडल टाउन स्थित एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि ट्रस्ट द्वारा यह सातवीं यात्रा निकाली जा रही है। इस बार की यात्रा की विशेषता होगी कि मुख्य ध्वज पर सोने व चांदी के फूलों और हकीक, मुंगा, पुखराज, अमेरिकन डायमंड, गोवेंद, मानिक, नीलम, पन्ना, सुनेला, लहसुनिया, मोती आदि नवरत्नों व उपरत्नों की वर्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि यात्रा को लेकर सभी प्रबंध पूरे कर लिए गए है। यात्रा वाले दिन 17 मार्च को सुबह करीब 5 बजे सभी श्रद्धालु जीटी रोड स्थित महाराजा होटल के पास एकत्रित होंगे। वहां पर यात्रा में भाग लेने वाले सभी श्रद्धालुओं को ट्रस्ट द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। उसके उपरांत यात्रा का पूरे विधि विधान के अनुसार शुभारंभ होगा। वहीं रास्ते में चार स्थानों पर श्रद्धालुओं के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि पानीपत से लेकर चुलकाना धाम तक 21 किमी कि इस पैदल यात्रा में श्रद्धालुओं को परेशानी नहीं आने दी जाएगी। चुलकाना धाम में श्याम बाबा के दर्शन के उपरांत वृन्दावन ट्रस्ट द्वारा सभी यात्रा में भाग लेने वाले श्रद्धालुओं को 56 भोग का प्रसाद व तुलसी का पौधा देकर सम्मान किया जाएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7544121
 
     
Related Links :-
मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे
प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर
हरियाणा में भाजपा ने इन 10 चेहरों पर खेला दांव
आतंकवाद को घाटी के ढाई जिलों तक सीमित करने में सफल रही सरकार: मोदी
गुजरात को मुआवजा देने पर कमलनाथ ने पीएम को घेरा
पश्चिमी दिल्ली की जनता के बीच बहुत लोकप्रिय है पत्रकार सुनील सौरभ
बाला प्रीतम हरक्रिशन जी का जोति ज्योति समाने का गुरूपर्व बड़ी श्रद्धापूर्वक मनाया गया
भगवान महावीर जयंती पर विभिन्न धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम
विपक्ष विहीन लोकसभा क्षेत्र है गुरुग्राम राव इंद्रजीत के मुकाबले में कोई नहीं : उमेश अग्रवाल
महावीर जयंती पर निकाली प्रभात फेरी