समाचार ब्यूरो
16/03/2019  :  10:58 HH:MM
पिंकाथन दौड़ : धावकों को बांटे गए पुरस्कार
Total View  601

पानीपत अन्र्तराष्ट्रीय महिला दिवस पर सैक्टर 13-17 में आयोजित पिंकाथन दौड़ के धावकों के पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में सुपरवाईजरों व सभी समाजसेवी संगठनों, महिला संगठनों, राहगिरी टीम, निजि शिक्षण संस्थाओं के प्रबंधकों व प्राचार्यो, शिक्षा विभाग के अधिकारियों, हरियाणा महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों और उन सभी महिलाओं को सम्मानित किया गया।

इसके अलावा जिला की सभी महिला प्रतिभागियों व छात्राओं को भी सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न प्राचार्यो, खण्ड शिक्षा अधिकारियों, सामाजिक व शैक्षणिक और धार्मिक संस्थानों के प्रतिनिधियों के माध्यम से शुक्रवार को लगभग 50 हजार धावकों को पुरस्कार वितरित करने के लिए पुरस्कार देकर एक नया रिकार्ड कायम किया गया।

उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि जहां पानीपत में पिंक मैराथन का आयोजन होना हम सभी के लिए जहां गौरव की बात थी वहीं इस प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम को सफल बनाना एक चुनौती पूर्ण कार्य भी था लेकिन पानीपत की संस्थाओं ओर महिला धावकों ने जिस प्रकार जिला प्रशासन का सहयोग दिया और इस पिंकाथन दौड़ को एक ऐतिहासिक भव्य पिंकाथन दौड़ में परिवर्तित कर दिया। उन्होंने कहा कि पानीपत एक ऐतिहासिक शहर है और इस पवित्र स्थल पर अन्र्तराष्ट्रीय महिला दिवस पर इस भव्य समारोह के कारण पूरा पानीपत शहर पिंक नगरी बन गया। इन्हीं अविस्र्मीणिय पलों को याद करते हुए आज इस समारोह का आयोजन किया गया है ताकि इसमें भाग लेने वाले धावक ताउम्र इसको याद करते रहें। इस अवसर पर गांव अटावला की 76 वर्षिय दर्शना को 11 हजार रूपये, प्रशंसा पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने इस महिला से प्रेरणा लेने की बात भी कही। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त प्रीति, निगमायुक्त वीना हुड्डा, सीटीएम शशि वसुन्धरा,डीएसपी सतीश वत्स,
डीपीओ सरला यादव आदि मौजूद थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6184204
 
     
Related Links :-
खिलाडिय़ों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के लिए करो या मरो का मुकाबला आज
स्पोर्ट्स में पंजाब के पिछडऩे का कारण ड्रग्स : बजरंग पूनिया
भारत ने अफगानिस्तान को शनिवार 11 रनों से हरा दिया।
एचडीएफसी बैंक फिंगेज क्रिकेट फेस्टिवल संपन्न
बच्चे फिट होंगे तो जीतेंगे ओलंपिक पदक : बजरंग
खेल पत्रकार राजेश राय को दिल्ली गौरव अवार्ड
फरीदाबाद में विश्व कप में टीम इंडिया की जीत के लिए की प्रार्थना
रैंगलर ने दिल्ली टूवांडरर्स 8.0 को दिखाई हरी झंडी दिखाई
न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को कम न आंकें विराट : श्रीकांत