Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
19/03/2019  :  09:03 HH:MM
पानीपत जिले को 13वें थाने की सौगात
Total View  541

पानीपत जिला वासियों को सैक्टर 13/17 पुलिस थाना के रूप मे मिला जिला के १३वें थाने की सौगात। रविवार को थाना के प्रांगण मे हवन यज्ञ कर किया गया शुभारम्भ। नव नियुक्त सैक्टर-13/17 पुलिस थाना मे तैनात किये गए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विकास कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के कुशल दिशा-निर्देशानुसार रविवार को जिले के १३वें थाने के रूप मे सैक्टर13/ 17 पुलिस थाना का शुभारम्भ किया गया।
उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में हुए विस्तार व आबादी बढऩे के कारण उच्च अधिकारीयों के आदेशानुसार सैक्टर-6/7 पुलिस चौकी को सैक्टर 13/17 थाना बनाया गया है। नए थाना मे थाना शहर से फरीदपुर, सैक्टर 6/7, सैक्टर 13/17, सैक्टर 18, सैक्टर 40, अंसल सुशांत सीटी, टीडीआई, देवीलाल पार्क, बिचपड़ी, अजीजुलापुर व थाना सदर से गांव बराना, खोतपुरा, पलेहड़ी, बबैल, गढ़ सरनाई, डेरा सिकलीगढ़ को शामिल किया गया है। नया थाना खुलने से थाना के क्षेत्र अधिकार मे आने वाले उपरोक्त विभिन्न गावों, कालोनियों, सैक्टर मे रहने वाले जनसाधारण की और से थाना मे आने वाली शिकायतो का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में आपराधिक वारदातों को रोकने व अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए आमजन पुलिस का सहयोग करें। इस अवसर पर थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार,थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार,तहसील कैम्प चोकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रेखा,माडल टाउन चोकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर किरण व थाना का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   247711
 
     
Related Links :-
मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे
प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर
हरियाणा में भाजपा ने इन 10 चेहरों पर खेला दांव
आतंकवाद को घाटी के ढाई जिलों तक सीमित करने में सफल रही सरकार: मोदी
गुजरात को मुआवजा देने पर कमलनाथ ने पीएम को घेरा
पश्चिमी दिल्ली की जनता के बीच बहुत लोकप्रिय है पत्रकार सुनील सौरभ
बाला प्रीतम हरक्रिशन जी का जोति ज्योति समाने का गुरूपर्व बड़ी श्रद्धापूर्वक मनाया गया
भगवान महावीर जयंती पर विभिन्न धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम
विपक्ष विहीन लोकसभा क्षेत्र है गुरुग्राम राव इंद्रजीत के मुकाबले में कोई नहीं : उमेश अग्रवाल
महावीर जयंती पर निकाली प्रभात फेरी