Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
19/03/2019  :  09:14 HH:MM
जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 16-17 मार्च को
Total View  795

गुरुग्राम नेहरू युवा केंद्र गुरुग्राम के तत्वाधान में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन 16-17 मार्च 2019 को किंग्स यूथ क्लब द्वारा गांव गढ़ी हरसरू गुडग़ांव में किया गया। कार्यक्रम में फुटबॉल, वालीबॉल, रेस, लंबी कूद आदि खेलकूद प्रतियोगिता करवाई गई।

कार्यक्रम का उद्घाटन समाजसेवी रविंद्र शर्मा ने किया। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों को खेल की भावना से खेलना चाहिए जिससे युवाओं का शारीरिक विकास तथा मानसिक विकास हो सके। खिलाड़ी को खेल के प्रति विश्वास एवं लगन के साथ खेलना चाहिए जिससे देश का नाम रोशन हो सके। फुटबॉल (लडक़ों )में ओपन फील्ड गुरुग्राम की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा गढ़ी हरसरू की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया लड़कियों के फुटबॉल मैच में वजीरपुर की टीम प्रथम व डीजीसी गुरुग्राम की टीम द्वितीय
स्थान पर आई। वॉलीबॉल लडक़ों के मैच में धनीराम नगर की टीम प्रथम तथा आरएसजी की टीम द्वितीय स्थान पर रही। 100 मीटर रेस में लडक़ों में शिवा ने प्रथम व विशाल द्वितीय तथा हिमांशु तृतीय स्थान पर आए। 

400 मीटर रेस में प्रथम स्थान सचिन, द्वितीय स्थान अमन, तृतीय स्थान योगेश ने प्राप्त किया। 1600 मीटर रेस में प्रथम दीपक, द्वितीय राहुल कुमार व तृतीय सचिन रहे। लंबी कूद में प्रथम दुष्यंत, द्वितीय राज गौतम व तृतीय दीपक आए। लड़कियों की 100 मीटर रेस में कुमारी सोनी ने प्रथम स्थान, खुशी ने द्वितीय स्थान, तमन्ना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर में मीनाक्षी ने प्रथम स्थान अंजलि ने द्वितीय स्थान अंजली व तमन्ना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद में प्रियांशी ने प्रथम, हमिसा द्वितीय व मीनाक्षी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के दूसरे दिन आए मुख्य अतिथि शेर सिंह चैहान सरपंच वजीरपुर गांव में सभी विजेताओं को प्रमाण पत्र व मेडल , ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। पूनम शर्मा जिला युवा समन्वयक नेहरू युवा केंद्र गुरुग्राम ने मोमेंटो देकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया व युवाओं को जीतने पर बहुत-बहुत बधाई दी। उन्होंने मौजूद युवाओं से वोट डालने की शपथ दिलाई तथा दूसरों को भी वोट डालने के लिए उत्साहित करने को कहा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8973016
 
     
Related Links :-
अमरूत स्कीम: मॉड्ïयूलर चिल्ड्रन ह्रश्वले कॉर्नर की स्थापना का कार्य जोरों पर : निगमायुक्त
‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम फिर दौड़ेगा ‘मेरा पानीपत पूरा पानीपत’: सुमेधा कटारिया
पटेल की जयंती पर जिला स्तरीय रन फॉर यूनिटी मैराथन का होगा आयोजन
डीएवी के सागर सहारन खेलेंगे दुबई में
हरियाणा की टीम ने गुजरात को पछाड़ा, जीता गोल्ड मेडल
खेल हरियाण की माटी में बसते है : कोच अनुज
सीआईएसएफ यूनिट कॉम्पलेक्स में छठी ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता
तीन साल की सृष्टि ने पूरे देश का नाम रौशन किया
आट्टा की टीम ने खो-खो में गोल्ड मेडल जीता
मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन