Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
24/03/2019  :  10:33 HH:MM
देश की मुख्य क्रिकेट स्पर्धा में ग्राडो की धमाकेदार एंट्री
Total View  805

चंडीगढ़ भारतीय फैशन जगत में अपने कपड़े एवं अपेरल के लिए सुविख्यात ब्राण्ड ग्राडो फ्रम द हाउस ऑफ जीबीटीएल एंड ओसीएम ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हाथ मिलाते हुए उनके प्रिंसिपल स्पांसर एवं कॉटन ब्लेजर पार्टनर के रूप में वर्ष 2019 की देश की सबसे मुख्य क्रिकेट स्पर्धा में धमाकेदार एण्ट्री की है।

क्रिकेट के मैदान में इस धमाकेदार एण्ट्री के साथ ही ग्राडो ने इसी वर्ष अपने लग्जरी कॉटन सूटिंग्स की विस्तृत श्रृंखला को भी आने वाले सीजन के मद्देनजर लॉच किया है। इस वस्त्र श्रृंखला में उन वस्त्रों का समावेश किया गया है जो देखने में लुभावने तो हैं ही, साथ ही गर्मी
के मौसम में आरामदायक व फैशनेबल भी हैं। ग्राडो का लग्जरी कॉटन सूटिंग्स नये युग के वाइब्रेंट शेड्स एवं पैटर्न जिसमें सोलिड कलर्स, चैक्स, स्ट्राइश्वस, माइक्रो एवं माइक्रो स्ट्रक्चर्स से युक्त वस्त्रों की एक लुभावनी समुचित वस्त्र श्रृंखला है। आज के युग के स्टाइल एवं कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए इस वस्त्र श्रृंखला के उत्पादन में क्वालिटी, ग्राहकों की जरूरत एवं फैशनट्रेण्ड को विशेषतौर पर ध्यान में रखा गयाहै।

खिलाडिय़ों की जर्सी पर ग्राडो के लोगोसे गर्व की अनुभूति भारतीय क्रिकेट की जानी मानी स्पर्धा जिसमें देश-विदेश के जाने माने खिलाड़ी भाग लेते हैं और पूरे विश्व की जनता जिसके आयोजन का बेसब्री से इंतजार करती है, एक ऐसे भव्य रोमांचक आयोजन में ग्राडो का लोगो सनराइजस हैदराबाद टीम की जर्सी पर देखना नि:संदेह हमारे वस्त्र जगत के चैनल पार्टनर्स को एक गर्व की अनुभूति करायेगा। जर्सी के अलावा स्टेडियम के पेरीमीटर बोर्ड, वहां स्थित विशालकाय स्क्रीन, चैनल पार्टनर्स की टिकट्स एवं विभिन्न प्रकार की प्रचार सामग्री पर भी आपको ग्राडो ब्राण्ड का लोगो देखने को मिलेगा। चारों ओर विभिन्न रूप में ग्राडो का लोगो अपनी उपस्थिति दर्ज करायेगा और आने वाले दर्शकों के मनोरंजन में उनका सहभागी बनेगा। इस आयोजन की खास बात यह भी है कि ग्राडो ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी केनविलियम्स, भुवनेश्वर, विजयशंकर एवं युसुफ पठान के साथ एक विशेष स्थान पर अपने वस्त्रों की लुभावनी वस्त्र श्रृंखला के फोटो शूट की भी व्यवस्था की है। जिसका लाभ हमारे चैनल पार्टनर्स को आने वाले सीजन में अवश्य मिलेगा। कम्पनी ने आगामी श्रृंखला को ध्यान में रखकर अपने विज्ञापन हेतु इन खिलाडियों के साथ एड कैम्पेन शूट करवा रही है जो जल्द ही स्टॉर्स में दिखाई देंगे। अपनी आक्रामक प्रचारप्रसार के चलते ग्राडो काफी कम समय में एक स्थापित ब्राण्ड बन गया है। कम्पनी के इस नवीन कैम्पेन में कॉटन प्रॉडक्ट की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया गया है। ग्राडो एवं टीम सनराइजर्स हैदराबाद में काफी समानता है इस विशेष मौके पर ग्राडो के मेण्टर राजेन्द्र अग्रवाल ने क्रिकेट की इस प्रसिद्ध प्रतिस्पर्धा में ग्राडो की सहभागिता के बारे में कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम के प्रिंसिपल स्पॉन्सर के रूप में इस प्रतिस्पर्धा का हिस्सा बनना हमारे लिये नि:संदेह एक अति आनन्द का क्षण है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1532678
 
     
Related Links :-
अमरूत स्कीम: मॉड्ïयूलर चिल्ड्रन ह्रश्वले कॉर्नर की स्थापना का कार्य जोरों पर : निगमायुक्त
‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम फिर दौड़ेगा ‘मेरा पानीपत पूरा पानीपत’: सुमेधा कटारिया
पटेल की जयंती पर जिला स्तरीय रन फॉर यूनिटी मैराथन का होगा आयोजन
डीएवी के सागर सहारन खेलेंगे दुबई में
हरियाणा की टीम ने गुजरात को पछाड़ा, जीता गोल्ड मेडल
खेल हरियाण की माटी में बसते है : कोच अनुज
सीआईएसएफ यूनिट कॉम्पलेक्स में छठी ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता
तीन साल की सृष्टि ने पूरे देश का नाम रौशन किया
आट्टा की टीम ने खो-खो में गोल्ड मेडल जीता
मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन