Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
04/04/2019  :  09:45 HH:MM
पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने वाले चार युवक गिरफ्तार
Total View  541

पानीपत सीआईए-थ्री टीम प्रभारी सब इंस्पेक्टर छबील सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के कुशल दिशा निर्देशानुसार जिले मे अपराध व अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है। गत शनिवार साय सीआईए-थ्री की एक टीम गश्त के दोरान थाना सैक्टर-13/17 के अंतर्गत बबैल गांव के पास संद्विध व्यक्तियों व गाडियों पर नजर रखे हुए थे।
इसी दौरान सामने से एक सिलवर रंग की इनोवा गाडी नंबर ॥क्र-06.्रष्ट-8187 आती दिखाई दी। जिसके शीशों पर काली फिल्म चढी हुई थी। शक के आधार पर गाड़ी को रोकने का इसारा किया तो इनोवा गाडी के चालक ने गाड़ी को रोकने के बजाय पुलिस की गाडी को ही साइड मारते हुए व पुलिस टीम पर फायर करते हुए आगे निकल गए। पुलिस टीम ने आरोपियों को काबु करने के लिए बबैल से शिमला मौलाना गांव तक पीछा किया परंतु गाड़ी की स्पीड तेज होने के कारण आरोपी पुलिस पकड़ में नही आ सके थे। सीआईए- थ्री पुलिस टीम ने आरोपियों के खिलाफ थाना सैक्टर-13/17 मे भा.द.स की धारा 307,34 व 25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ आरंभ कर दी थी। सब इंस्पेक्टर छबील सिंह ने बताया कि मंगलवार साय गुप्त सूचना मिली की गत दिनों पुलिस टीम पर पिस्तौल से फायर कर जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी इनोवा गाड़ी मे सवार हो समालखा फ्लाईऔवर पुल के निचें संद्विगध रूप से घूम रहे है। इस विशेष सूचना के आधार पर तुरंत एएसआई सुभाष कुमार के नेत्रत्व मे एक टीम गठित कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए मौके पर भेजा। टीम मे समालखा फ्लाईओवर पुल के निचे दबिश दे इनोवा गाड़ी सहित चारों आरोपियों को काबु करने मे सफलता प्राप्त की। मौके पर आरापियों के कब्जा से वारदात मे प्रयोग किया देशी पिस्तौल 315 बौर व एक जिंदा रोंद बरामद किये गए है। आरोपियों की पहचान साहिल उर्फ बागला,अक्षय उर्फ निक्की, रोहन उर्फ मोनू, शुभम निवासी गॉव उग्राखेड़ी पानीपत के रूप मे हुई। गिरफ्तार चारों आरोपियों को न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7216907
 
     
Related Links :-
स्वर्ण मंदिर उड़ाने की धमकी से पंजाब में चला सर्च अभियान
चुनाव आयोग ने योगी पर 72 और मायावती पर 48 घंटे का लगाया प्रतिबंध
हाईकोर्ट का हुडा जिमखाना क्लब में बने अवैध बैंकट हॉल को हटाने का आदेश : अभय जैन
लोक निर्माण विश्राम गृह में कैंप कोर्ट 10 मामलों का निपटारा किया गया
पूर्व सरकारों की कमाई का जरिया था माइनिंग : खट्टर
राफेल : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र की दलील खारिज की, तीन जजों की पीठ ने सुनाया फैसला दोबारा होगी सुनवाई
ससुराल से निकाले जाने पर महिला उस जगह पर ही करा सकती है केस दर्ज
कैथल एसपी से बोली पीडि़ता, मुझे मीडिया में बयान देने के लिए मजबूर मत करो
3 करोड़ 50 लाख की हेरोइन के साथ महिला तस्कर अरेस्ट
स्नैचिंग गिरोह का सदस्य चढ़ा पुलिस के हत्थे