Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
07/04/2019  :  11:45 HH:MM
पाक पीएम के घर के पास मिले दर्जन भर जिंदा बम
Total View  626

इस्‍लामाबाद पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों के होश उस वक्‍त उड़ गए जब प्रधानमंत्री इमरान खान के घर के कुछ दूरी पर एंटी-एयरक्राफ्ट गन के करीब दर्जन भर जिंदा शैल बरामद किए गए। इमरान खान के बानीगाला आवास से महज कुछ दूर एक प्‍लॉट से यह जिंदा गोले बरामद हुए। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विदेशी मिशन पर तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान के घर से सटे भूखंड में गोला-बारूद देखे और पुलिस को सूचित किया।
इसके बाद एक पेट्रोलिंग टीम तत्‍काल वहां पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। काउंटर-टेररिज्म फोर्स, क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी और बम डिस्पोजल स्क्वॉड सहित पुलिस की विभिन्न टीमों ने बाद में एंटी-क्राफ्ट बंदूक की 18 गोलियां जब्त कीं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोलियों की लंबाई 30 मिमी थी और उन रंग मिट चुका था। यह गोलियां पुरानी लग रही थीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के निजी आवास के कारण क्षेत्र में नियमित आधार पर तलाशी और अभियान चलाया जाता है। हाल ही में इस क्षेत्र को स्कैन किया गया था और वहां सब कुछ ठीक पाया गया था। परिस्थितियों से ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि किसी के द्वारा पिछले कुछ दिनों में गोला-बारूद को भूखंड पर लाया था और उन्हें वहां कचरे में छिपाने की कोशिश की थी। अधिकारी ने कहा कि गोला-बारूद को एक सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया और उसे फोरेंसिक जांच के लिए एक प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4615960
 
     
Related Links :-
भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग
पाक प्रधानमंत्री इमरान खान को एसजीपीसी ने दिया नगर कीर्तन में शामिल होने का निमंत्रण
इमरान बोले- लूटा धन वापस करें नवाज-जरदारी
एफबीआई ने लंदन की कोर्ट में किया दावा पाकिस्तान में ही रह रहा है अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम
किम और ट्रम्प की बैठक ऐतिहासिक : उत्तर कोरिया
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने किया ट्वीट मोदी संग ली सेल्फी, कहा ‘कितना अच्छा हैं मोदी’
ईरान पर अमेरिका ने लगाए बेहद कड़े प्रतिबंध
रावलपिंडी में बम विस्फोट, बाल-बाल बचा मसूद अजहर
चीन में 6 तीव्रता का भूकंप, 11 की मौत, 122 जख्मी
सर्जिकल स्ट्राइक और क्रिकेट मैच की तुलना ठीक नहीं : पाक सेना