समाचार ब्यूरो
07/04/2019  :  11:45 HH:MM
पाक पीएम के घर के पास मिले दर्जन भर जिंदा बम
Total View  588

इस्‍लामाबाद पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों के होश उस वक्‍त उड़ गए जब प्रधानमंत्री इमरान खान के घर के कुछ दूरी पर एंटी-एयरक्राफ्ट गन के करीब दर्जन भर जिंदा शैल बरामद किए गए। इमरान खान के बानीगाला आवास से महज कुछ दूर एक प्‍लॉट से यह जिंदा गोले बरामद हुए। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विदेशी मिशन पर तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान के घर से सटे भूखंड में गोला-बारूद देखे और पुलिस को सूचित किया।
इसके बाद एक पेट्रोलिंग टीम तत्‍काल वहां पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। काउंटर-टेररिज्म फोर्स, क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी और बम डिस्पोजल स्क्वॉड सहित पुलिस की विभिन्न टीमों ने बाद में एंटी-क्राफ्ट बंदूक की 18 गोलियां जब्त कीं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोलियों की लंबाई 30 मिमी थी और उन रंग मिट चुका था। यह गोलियां पुरानी लग रही थीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के निजी आवास के कारण क्षेत्र में नियमित आधार पर तलाशी और अभियान चलाया जाता है। हाल ही में इस क्षेत्र को स्कैन किया गया था और वहां सब कुछ ठीक पाया गया था। परिस्थितियों से ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि किसी के द्वारा पिछले कुछ दिनों में गोला-बारूद को भूखंड पर लाया था और उन्हें वहां कचरे में छिपाने की कोशिश की थी। अधिकारी ने कहा कि गोला-बारूद को एक सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया और उसे फोरेंसिक जांच के लिए एक प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4135888
 
     
Related Links :-
अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने पुतिन के साथ बातचीत के बाद कहा उ. कोरिया को लेकर अमेरिका और रूस के लक्ष्य एक समान
अमेरिका और रूस के बीच प्रगाड़ होंगे संबंध
श्रीलंका में बढ़ा सांप्रदायिक तनाव, भडक़े दंगे, लगा कफ्र्यू
किम ने फौज को दिए ‘लंबी दूरी के हमले’ का अभ्यास करने के आदेश
इटली के पत्रकार का खुलासा बालाकोट एयरस्ट्राइक में मारे गए 170 आतंकी
मॉस्को में विमान हादसा, 41 की मौत
मसूद अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित
लंदन कोर्ट से नीरव को नहीं दी जमानत, 24 मई तक बढ़ी पुलिस हिरासत
श्रीलंका में अब तक 24 लोग गिरफ्तार, मरने वालों की संख्या २९० हुई वायुसेना ने डिफ्यूज किया कोलंबो एयरपोर्ट के पास मिला जिंदा बम
श्रीलंका में चर्च समेत कई जगह धमाके, अब तक 52 की मौत, 300 से अधिक जख्मी