Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
10/04/2019  :  10:12 HH:MM
मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला आज
Total View  803

मुंबई आईपीएल में बुधवार को मुंबई इंडियंस का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। इस मैच में रोहित शर्मा की मुंबई टीम अपने घरेलू मैदान पर जीत के साथ ही पिछले मैच में मिली हार का हिसाब बराबर करना चाहेगी। मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने मुंबई को करारी शिकस्त दी थी।
इस बार अपने घरेलू मैदान पर खेलने जा रही मुम्बई का पलड़ा भारी है। मुंबई ने अभी तक यहां हुए अपने दोनो मैच जीते हैं। मुम्बई ने चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। मुंबई के पास वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या जैसे आक्रमक बल्लेबाज भी है। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो मुम्बई के पास अलजारी जोसेफ और जसप्रीत बुमराह जैसे शानदार गेंदबाज है। वहीं दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब के पास लोकेश राहुल ओर क्रिस गेल के अलावा गेंदबाजी में तेज गेंदबाजी में मो शमी हैं जबकि स्पिन आक्रमण की कमान कप्तान आर अश्विन स्वयं संभालेंगे। पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद को हराया है, ऐसे में उसके खिलाडिय़ों का मनोबल भी बढ़ा हुआ रहेगा। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि उनकी टीम को अभी अपना प्रदर्शन और बेहतर करना होगा। अश्विन ने कहा कि हमने काफी करीबी मैच खेले पर सबसे अच्छी बात यह है कि सुधार की अभी और गुंजाइश है।’ अश्विन ने कहा कि अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान नई गेंद के साथ कमाल कर सकता है। उन्होंने कहा ,‘‘ मुजीब मोहाली के विकेट से वाकिफ है और उसे पता है कि किस लाइन और लैंग्थ से गेंद डालनी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4422813
 
     
Related Links :-
अमरूत स्कीम: मॉड्ïयूलर चिल्ड्रन ह्रश्वले कॉर्नर की स्थापना का कार्य जोरों पर : निगमायुक्त
‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम फिर दौड़ेगा ‘मेरा पानीपत पूरा पानीपत’: सुमेधा कटारिया
पटेल की जयंती पर जिला स्तरीय रन फॉर यूनिटी मैराथन का होगा आयोजन
डीएवी के सागर सहारन खेलेंगे दुबई में
हरियाणा की टीम ने गुजरात को पछाड़ा, जीता गोल्ड मेडल
खेल हरियाण की माटी में बसते है : कोच अनुज
सीआईएसएफ यूनिट कॉम्पलेक्स में छठी ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता
तीन साल की सृष्टि ने पूरे देश का नाम रौशन किया
आट्टा की टीम ने खो-खो में गोल्ड मेडल जीता
मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन