समाचार ब्यूरो
11/04/2019  :  11:10 HH:MM
पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा अगर भाजपा चुनाव जीती तो दोनों देशों के लिए शांति पर बातचीत के बेहतर मौके होंग
Total View  594

इस्लामाबाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का ताजा बयान चौंकाने वाला आया है उन्होंने कहा कि अगर भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की पार्टी भाजपा विजयी होती है तो दोनों देशों के लिए शांति पर बातचीत शुरू होने के बेहतर अवसर होंगे। ज्ञात हो कि भारत में सात चरणों में चुनाव होने हैं।
पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को होगी। इमरान ने कहा कि अगर अगली सरकार कांग्रेस के नेतृत्व में बनती है तो हो सकता है कि वे कई मुद्दों पर बातचीत करने में डरें। उन्होंने कहा, अगर भाजपा जीतती है तो कश्मीर मुद्दे पर किसी तरह के समाधान पर पहुंच सकते हैं। पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर और भारत में मुसलमानों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। उन्होंने कहा, अभी भारत में जो हो रहा है उसके बारे में मैंने सोचा नहीं था। पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि भारत में मुसलमानों पर हमले हो रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान ने कहा कि जिन मुसलमानों को भारत में मैं जानता हूं और जो कुछ समय पहले तक काफी खुश थे पर अभी कट्टर हिंदुत्व के कारण उन्हें चिंता हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कश्मीर से 35ए हटाने की बात कही है। यह बड़ी चिंता की बात है हालांकि यह एक चुनावी वादा ही है। इमरान ने भारत से शांति की पहल करते हुए कहा कि उनका देश अपने यहां स्थित सभी आतंकी ठिकानों को खत्म करने को लेकर प्रतिबद्ध है। सरकार इस मामले पाकिस्तानी सेना को पूरा समर्थन दे रही है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3911350
 
     
Related Links :-
अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने पुतिन के साथ बातचीत के बाद कहा उ. कोरिया को लेकर अमेरिका और रूस के लक्ष्य एक समान
अमेरिका और रूस के बीच प्रगाड़ होंगे संबंध
श्रीलंका में बढ़ा सांप्रदायिक तनाव, भडक़े दंगे, लगा कफ्र्यू
किम ने फौज को दिए ‘लंबी दूरी के हमले’ का अभ्यास करने के आदेश
इटली के पत्रकार का खुलासा बालाकोट एयरस्ट्राइक में मारे गए 170 आतंकी
मॉस्को में विमान हादसा, 41 की मौत
मसूद अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित
लंदन कोर्ट से नीरव को नहीं दी जमानत, 24 मई तक बढ़ी पुलिस हिरासत
श्रीलंका में अब तक 24 लोग गिरफ्तार, मरने वालों की संख्या २९० हुई वायुसेना ने डिफ्यूज किया कोलंबो एयरपोर्ट के पास मिला जिंदा बम
श्रीलंका में चर्च समेत कई जगह धमाके, अब तक 52 की मौत, 300 से अधिक जख्मी