Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
12/04/2019  :  12:29 HH:MM
भाजपा ने सभी धर्मों और जातियों का सम्मान करती है : मंत्री कं बोज
Total View  649

करनाल त्नगुरूद्वारा सिंह सभा बड़ागांव डेरा में बैसाखी पर्व और खालसा पंथ के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में अखंड पाठ का आयोजन किया गया जिसमें खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज ने पहुंचकर गुरू ग्रंथ साहिब के समक्ष मत्था टेक कर आर्शीवाद प्राप्त कर प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं के लिए गुरू का अटूट लंगर भी चलाया गया।
सिख श्रद्धालुओं ने मंत्री कांबोज को सिरोपा भेंट किया और फूल मालाएं डालकर स्वागत किया। उपस्थित लोगों ने डेरों के कच्चे रास्तों को पक्का करने सहित विभिन्न समस्याएं रखी। मंत्री कर्णदेव कांबोज ने सिख श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा कि बैसाखी के दिन गुरू गोविंद सिंह जी ने खालसा पंथ की स्थापना की थी। उन्होंने बताया कि उस समय मुगल शासक औरंगजेब का जुल्म, अन्याय और अत्याचार चरम पर था, जिसके पश्चात सिखों के दसवें गुरू गोबिंद सिंह जी ने बैसाखी के दिन अपने अनुयायियों को संगठित कर खालसा पंथ की स्थापना की थी। पंजाब, हरियाणा सहित उत्तर भारत के कई हिस्सों में बैसाखी पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में सबका साथ-सबका विकास के आधार पर सभी धर्मो और जातियों का सम्मान करते हुए जनहित में काम किए है। क्षेत्र के लोगों की जो भी समस्याएं होगी, उन्हे लोकसभा चुनावों के पश्चात हल किया जाएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7275490
 
     
Related Links :-
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई
गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव
दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा
पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित
अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम
बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जिलावासियों को दी सौगात रोहतक को करोड़ों की तीन परियोजनाओं की सौगाते
यदि सिद्धू अपना काम नहीं करना चाहता तो मैं इसमें क्या कर सकता हूं : कैह्रश्वटन अमरिन्दर
मुख्यमंत्री ने दिया जलशक्तिअभियान के तहत पानी बचाने का संदेश
लोकसभा : तीखी नोंकझोंक के बीच एनआईए संशोधन विधेयक को मंजूरी