Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
14/04/2019  :  10:14 HH:MM
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बताया जीत का मंत्र घर, पड़ोसी और आम जनता से करें वोट की अपील
Total View  644

करनाल मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पन्ना प्रमुख भी अपने लक्ष्य को उसी प्रकार निर्धारित करें, जैसे की एक धनुर्धर चिडिय़ा की आंख पर एकाग्रचित्त होकर अपना बाण साधता है। अगर आप अपने लक्ष्य अर्थात पन्ने के वोटरों के लिए ऐसे ही संकल्पित हैं। उनसे बार-बार भाजपा के पक्ष में वोट करने का आग्रह करते हैं, तभी आपको सफलता मिलेगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार को करनाल विधानसभा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने रामनवमी एवं बैसाखी पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा पन्ना प्रमुखों के साथ कार्यकर्ताओं को सभी विपक्षी वोटरों के घर पर भी दस्तक देनी है और उनसे वोट
मांगनी है। पन्ना प्रमुख अपने पन्ने के सभी परिवारों के घर बार-बार जाएंगे और पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने की अपील के साथ भाजपा की नीतियों से अवगत कराएंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पन्ना प्रमुखों को आह्वान किया कि अपने घर, साथी, पड़ोसी व आमजन से वोट मांगना ही जीत का मंत्र है। उन्होंने कहा कि आज मतदाता की सोच बदली है। उसकी सोच के अनुसार सरकार की योजना को बताकर उसको अपने पक्ष में मतदान करने के लिए तैयार करना होगा। मतदाता को बताना होगा कि आज विभिन्न योजनाओं और सेवाओं का लाभ आपके घर के नजदीक एक क्लिक पर ही उपलब्ध करवाया गया है। सरकार की ओर से परिवार की यूनिक आईडी बनाई जा रही है। भाजपा सरकार 15 हजार मासिक से कम आय वाले परिवार के मुखिया को सालाना 6 हजार रुपए सीधे खाते में देगी। इसी तरह से स्वास्थ्य के लिए गोल्डन कार्ड बनाकर परिवार के किसी भी सदस्य के इलाज के लिए 5 लाख तक का फ्र ी इलाज आयुष्मान भारत योजना के तहत दिया जा रहा है। हरियाणा पूरी तरह कैरोसीन मुक्त हो चुका है, हर घर की रसोई तक सिलेंडर पहुंचाने का भाजपा ने काम किया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कश्मीर से धारा-370 हटाने का भाजपा सरकार काम करेगी। यह आमजन की आवाज है। मगर कांग्रेस देशद्रोह के कानून को खत्म करने की बात करती है, जो उनकी देशद्रोही सोच को दर्शाता है। कांग्रेस के सभी नेता गरीबी हटाने का नारा दे रहे हैं और अब चौथी पीढ़ी की ओर से भी गरीबी हटाने का ही नारा दिया जा रहा है। कांग्रेस गरीबों का भला नहीं बल्कि गरीबों के वोट की राजनीति कर रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पन्ना प्रमुखों को संकल्प दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। हम हैं चौकीदार के नारे साथ मुख्यमंत्री ने आह्वान किया कि कार्यकर्ताओं व पन्ना प्रमुखों को अपने बूथ को मजबूत करना है। अपने बूथ पर पन्ना प्रमुख एक-एक मतदाता से मिले यानि प्रत्येक परिवार तक भाजपा की नीतियां पहुंचाई जाएं। अपने पन्ना का वाट्सअप ग्रुप बनाकर उसमें हर रोज की गतिविधि व कार्य का ब्यौरा दिया जाए। कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं से सीधा संवाद करें। मुख्यमंत्री ने जलियांवाला बाग हत्याकांड के 100 वर्ष पूरे होने पर शहीदों को नमन किया। सम्मेलन के दौरान अलग-अलग पार्टियों से भाजपा में शामिल होने वाले लोगों का मुख्यमंत्री ने पटका पहना कर सम्मान किया। पन्ना प्रमुख सम्मेलन में जिलाध्यक्ष जगमोहन, मेयर रेनू बाला गुप्ता, स्वच्छ भारत मिशन के चेयरमैन सुभाष चंद्र, तालमेल कमेटी के अध्यक्ष अशोक सुखीजा, लोकसभा सह संयोजक जयदेव पाढ़ा व सीएम के ओएसडी अमरेंद्र सिंह सहित पार्षद, कार्यकर्ता व पन्ना प्रमुख मौजूद रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8467089
 
     
Related Links :-
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई
गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव
दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा
पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित
अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम
बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जिलावासियों को दी सौगात रोहतक को करोड़ों की तीन परियोजनाओं की सौगाते
यदि सिद्धू अपना काम नहीं करना चाहता तो मैं इसमें क्या कर सकता हूं : कैह्रश्वटन अमरिन्दर
मुख्यमंत्री ने दिया जलशक्तिअभियान के तहत पानी बचाने का संदेश
लोकसभा : तीखी नोंकझोंक के बीच एनआईए संशोधन विधेयक को मंजूरी