समाचार ब्यूरो
14/04/2019  :  10:34 HH:MM
टेस्टी ट्रीट ने पेश किया सबसे पसंदीदा आलू चिह्रश्वस
Total View  602

नई दिल्लीत्नआलू का चिह्रश्वस ऐसा नाश्ता है जो हर परिवार और हर उम्र के लोगों के बीच बेहद पसंदीदा है। चाहे आप फि ल्म देख रहे हों या फि र अपना खाली समय बिता रहे हों, पहले नाश्ते के रूप में आलू के चिह्रश्वस हर किसी को पसंद आते हैं। फ्यूचर कंज्यूमर लिमिटेड की ओर से टेस्टी ट्रीट 5 स्वादों में आलू के चिह्रश्वस की अपनी श्रृंखला पेश करता है, जहां आप हर एक चिप में आलू की अच्छाई का जायका ले सकते हैं।
टेस्टी ट्रीट पेश करता है स्वादिष्ट चीज और आलू के टुकड़ों के बेहतरीन मिश्रण वाला चीज स्वाद जो मुंह में पानी ला दे। सॉर क्रीम एंड ऑनियन, अलग ह्रश्वयाज के नमकीन स्वाद के साथ मलाई के खट्टेपन का उम्दा मिश्रण स्वाद को बढ़ाता है और आपको और ज्यादा के लिए तरसाता है। पके हुए रसदार टमाटर के स्वाद से भरपूर टैंगी टोमैटो चिह्रश्वस। क्लासिक साल्ट, आलू के पूरी तरह नकमीन चिह्रश्वस, जो मजेदार और कुरकुरे चिह्रश्वस की आपकी लालसा को शांत करता है। आखिर में, देसी मसाला मैजिक, मसालों के उचित मिश्रण से तैयार आलू और मसालों का बेहतरीन जोड़ जिसे आप नकार नहीं सकते। नाश्तों की नई श्रृंखला के बारे में बताते हुए फ्यूचर ग्रुप में खाद्य कारोबार के सीईओ सदाशिव नायक ने कहा ,बेहद कम समय में टेस्टी ट्रीट देश भर में नाश्ते के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड के रूप में उभरा है। खाने के शौकीन अपने सभी ग्राहकों के लिए आलू के चिह्रश्वस के नई श्रृंखला पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। टेस्टी ट्रीट चिह्रश्वस, विशेष मसालों के साथ तैयार किए गए हैं, जो चिह्रश्वस आलू के स्वाद को बरकरार रखने के साथ-साथ उन्हें बाकी ब्रांड की तुलना में कुरकुरा और पसंदीदा बनाता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6995756
 
     
Related Links :-
हरियाणा महा-उद्योग संगम में जुटेंगे एक हजार से अधिक उद्योगपति
प्रशासनिक सुधार विभाग ने करवाई डिजी-लॉकर पर वर्कशॉप, सीमा जैन ने कहा डिजी-लॉकर के द्वारा लोगों की अपने दस्तावेजों तक पहुंच हर जगह हर समय रहेगी
मुख्यमंत्री के प्रयासों पर किसानों का रहा सकारात्मक रुख जल संरक्षण के लिए किसान छोड़ रहे हैं धान की खेती
फरीदाबाद में नया पायनियर्स चैह्रश्वटर लॉन्च बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल ने किया
क्वालिटी मार्क अवाड्र्स फाइनल राउंड के लिए चुनी गई 350 कंपनिया
यह येस बैंक का रीसेट फेज चल रहा है : सीईओ रवनीत गिल
रेवोल्ट इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में चलेगी 156 किलोमीटर
फूड सिक्युरिटी ग्रुप ने की पहली मीटिंग स्मार्ट राशन कार्ड धारकों को जल्द हासिल होंगी सब्सिडी पर दाले
किसानों की आमदनी दोगुनी करने को सरकार ने बढ़ाई रफ्तार
व्यापारी जब टैक्स दे रहा है तो व्यवसाय कर लगाने का औचित्य नहीं : गर्ग