समाचार ब्यूरो
14/04/2019  :  10:36 HH:MM
नवरात्रों के पावन पर्व पर किया भंडारे का आयोजन
Total View  602

सोहना वार्ड 15 स्थित थाई मोहल्ले में यहां के स्थानीय निवासी एवं प्रमुख समाजसेवी सत्यप्रकाश सिंगला ने नवरात्रों के पावन पर्व पर एक विशाल भंडारे का आयोजन किया, जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। भंडारे में व्रतियों के लिए फलाहार की विशेष व्यव- स्था की गई थी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रसाद वितरण कर भंडारे का शुभारंभ किया और स्वयं भी प्रसाद ग्रहण किया।
इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजकों ने भारद्वाज का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। भारद्वाज ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भंडारे के आयोजक सत्यप्रकाश सिंगला वर्षों से इस प्रकार भंडारे का आयोजन करते आ रहे हैं। उनके इस कार्य की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। लोगों को भी चाहिए कि अपने जीवन का कुछ समय इस प्रकार के धार्मिक कार्यों को भी देना चाहिए। इससे जहां पुण्य प्राप्त होता हैं, वहीं आत्मिक शांति का बोध भी होता है। भारद्वाज ने कार्यक्रम के आयोजकों को अपने निजी कोष से सहायतार्थ राशि प्रदान की। इसके पश्चात भारद्वाज ने शिवकुंड मंदिर के दर्शन भी किए। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक सत्यप्रकाश सिंगला ने कहा कि वे पिछले कई वर्षों से नवरात्रों के अवसर पर शहरवासियों के सहयोग से भंडारे का आयोजन करते आ रहे हैं और जब तक माता रानी का आशीर्वाद और शहरवासियों का सहयोग मिलता रहेगा, तब तक वे इस परंपरा को निभाते रहेंगे। उन्होंने बताया कि जितेंद्र कुमार भारद्वाज की सास और स्वतंत्रता सेनानी पं. चिरंजी लाल शर्मा की पुत्रवधु स्व. उषा देवी इस कार्यक्रम में अपना भरपूर सहयोग प्रदान करती रही है। उन्होंने कहा कि अब उनके दामाद जितेंद्र कुमार भारद्वाज और उनकी बेटी सुमन भारद्वाज नवरात्रें पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में अपना सहयोग हमेशा प्रदान करते रहेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1422403
 
     
Related Links :-
राज्यसभा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे फॉर्म में नजर आए ईवीएम और एक देश-एक चुनाव पर विपक्ष को घेरा
‘पर ड्राप मोर क्रॉप’ विषय पर जागरूकता अभियान का आयोजन
बादशाहपुर ड्रेन : बरसात में नहीं होगी जलभराव की समस्या
रोड सेफ्टी के एक्शन ह्रश्वलान को लेकर विभिन्न विभागों के साथ बैठक
खत्म होने के कगार पर इनेलो का राजनीतिक अस्तित्व
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक दीन दयाल जन आवास योजना का होगा विस्तार
रोडवेज और पीआरटीसी की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम
मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह के सिद्धू के प्रति और कड़े हुए तेवर एक सह्रश्वताह में संभालें पदभार नहीं तो छिनेगी कुर्सी
लोकसभा में बोले पीएम मोदी हम ‘लकीर छोटी करने की बजाय अपनी लकीर लंबी करने में विश्वास करते हैं
दुनिया भर के जल संकट वाले शहरों में चेन्नई नंबर-1