समाचार ब्यूरो
18/04/2019  :  10:11 HH:MM
जेट के बहाने विजय माल्या का सरकार पर हमला, कहा एयर इंडिया को बचाया लेकिन जेट को नही
Total View  593

लंदन देश की बैंकों का करोड़ों रुपए लेकर भागे शराब कारोबारी विजय माल्या ने वित्तीय परेशानी से जूझ रही निजी एयरलाइंस जेट एयरवेज को मदद नहीं मिलने पर अफसोस जताया है। माल्या ने मंगलवार सुबह ट्वीट करते हुए हुए कहा, मैं अपने प्रस्ताव को फिर से दोहराता हूं कि बैंकों का पूरा कजऱ् चुका दूंगा लेकिन मीडिया कह रही हैं कि मुझे यूके से भारत प्रत्यर्पित किए जाने का डर है।
मैं किसी भी तरह से भुगतान करने को तैयार हूं, चाहे मैं लंदन में हूं या भारतीय जेल में हूं। मालूम हो कि इससे पहले भी माल्या ने ट्वीट कर कहा था कि सरकारी बैंकों को मुझसे रकम ले लेनी चाहिए ताकि वे जेट एयरवेज की मदद कर सकें। विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा है, मैंने किंगफिशर में बहुत निवेश किया, इससे वह भारत की सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा अवार्ड पाने वाली एयरलाइंस बन गई। ऐसा करने के लिए किंगफिशर ने सरकारी बैंकों से कर्ज लिया। मैं 100 फीसदी कर्ज चुकाने का प्रस्ताव दे चुका हूं लेकिन इसके बदले मुझे अपराधी घोषित कर दिया गया है। यहीं एयरलाइंस कर्म है। माल्या ने ट्विटर पर कहा कि जेट के प्रतियोगी होने के बाद भी मेरी सहानुभूति कंपनी के पूर्व निदेशक नरेश गोयल और उनकी पत्नी गीता गोयल के साथ है। उन्होंने कहा कि नरेश गोयल पर भारत गर्व महसूस कर सकता है। जेट एयलाइन लोगों को अच्छी सर्विस देती आई है। भले ही जेट और किंगफिशर एक दूसरे के कॉम्पिटिटर थे लेकिन एक बड़ी प्राइवेट एयरलाइन को असफलता के कगार पर देखकर दुख हुआ। जबकि, सरकार ने एयर इंडिया को बचाने के लिए 35 हजार करोड़ रुपए के सार्वजनिक धन का इस्तेमाल किया। सिर्फ पीएसयू होना भेदभाव का कोई बहाना नहीं है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   337658
 
     
Related Links :-
अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने पुतिन के साथ बातचीत के बाद कहा उ. कोरिया को लेकर अमेरिका और रूस के लक्ष्य एक समान
अमेरिका और रूस के बीच प्रगाड़ होंगे संबंध
श्रीलंका में बढ़ा सांप्रदायिक तनाव, भडक़े दंगे, लगा कफ्र्यू
किम ने फौज को दिए ‘लंबी दूरी के हमले’ का अभ्यास करने के आदेश
इटली के पत्रकार का खुलासा बालाकोट एयरस्ट्राइक में मारे गए 170 आतंकी
मॉस्को में विमान हादसा, 41 की मौत
मसूद अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित
लंदन कोर्ट से नीरव को नहीं दी जमानत, 24 मई तक बढ़ी पुलिस हिरासत
श्रीलंका में अब तक 24 लोग गिरफ्तार, मरने वालों की संख्या २९० हुई वायुसेना ने डिफ्यूज किया कोलंबो एयरपोर्ट के पास मिला जिंदा बम
श्रीलंका में चर्च समेत कई जगह धमाके, अब तक 52 की मौत, 300 से अधिक जख्मी