समाचार ब्यूरो
19/04/2019  :  10:08 HH:MM
कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का
Total View  702

कुरुक्षेत्र इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो - डिजाइन से लेकर स्थापना तक के समाधान मुहैया कराने वाले एक पूर्ण इंटीरियर सॉल्यूशंस स्टोर, का बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने आज यहां एससीओ 3, नजदीक डिवाइन बिजनेस पार्क, न्यू बस स्टैंड के सामने, उद्घाटन किया।

इन्फर्नी फर्निचर स्टूडियो के संचालक, श्री अंकुर मित्तल ने कहा, च्इन्फर्नी में हमारा मानना है कि आपका घर एक सेंक्चुरी और रचनात्मक अभिव्यक्ति के एक कैनवास होता है। हमारे पास आपके बैडरूम, लिविंग रूम, किचन, अलमारी और यहां तक कि आपके कॉरपोरेट
ऑफिस के लिए भी आधुनिक फर्नीचर के व्यापक विकल्प हैं, जो आपके इंटीरियर के अनुकूल हैं। यह फर्नीचर आधुनिक घरों के लिए बनाया गया, किफायती और आरामदायक है।

कुरुक्षेत्र में यह इन्फर्नी का पहला स्टोर है, जबकि दूसरा स्टोर चंडीगढ़ में खोला जाना है। हम पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में कुछ और स्टोर खोलने की योजना पर काम कर रहे हैं। हम आपकी रसोई को सबसे अच्छा दिखाने के लिए उचित अपग्रेड खोजने में आपकी सहायता कर सकते हैं। हमारे फर्नीचर, मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब की रेंज का विभिन्न क्षेत्रों में परीक्षण किया गया है और यह सबसे उपयुक्त साबित हुई है, उन्होंने कहा। इन्फर्नी सेंसिंग इंटीरियर आंतरिक साजसज्जा का एक पूर्ण समाधान है। इसके ग्राहकों में वेस्टर्न होटल मैरीलैंड, रेडिसन चंडीगढ़ और कुछ विदेशी ग्राहक शामिल हैं। यह फर्म होटल और रियल एस्टेट कंपनियों के साथ सहयोग कर रही है। श्री मित्तल ने आगे कहा, हमारी कंपनी देश भर के डिजाइनरों, उपभोक्ताओं, वास्तुकारों और आंतरिक डिजाइनरों के साथ काम करती
है और उन्हें एक स्थायी छाप छोडऩे में मदद करती है। ग्राहक एक विस्तृत रेंज में से फर्नीचर उत्पादों का चयन कर सकते हैं। स्टाइलिस्टों की हमारी अपनी टीम दुनिया के नवीनतम ट्रेंड से प्रेरणा लेती है, ताकि स्टाइलिश और किफायती फर्नीचर को पारंपरिक से लेकर आधुनिक घरों तक के लिए बनाया जा सके। उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री कायनात अरोड़ा का जन्म उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पंजाबी परिवार में हुआ था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6466806
 
     
Related Links :-
सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
मंडी में किसानों को अपनी धान बेचने के लिए खाने पड़ रहे हैं धक्के
विद्युत उत्पादन निगम को 16वें नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन कोस्ट मैनेजमैंट-2018 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ
गुरुनानक देव का प्रकाश पर्व: एयर इंडिया ने विमान पर ‘एक ओंकार’ का चिह्न बनाया
निसान ने टोक्यो मोटर शो में आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया
येस बैंक ने मलोट में खोली नई शाखा
किसानों को बागवानी की खेती के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है
जिला में आतिशबाजी की बिक्री के लिए स्थान निर्धारत किए
फ न्र्स एन पेटल्स हरियाणा में बढ़ा रही है अपना नेटवर्क
येस बैंक ने एमईआईटीवाई स्टार्टअप समिट में जीता डिजिटल पेमेंट्स अवॉर्ड