समाचार ब्यूरो
19/04/2019  :  10:08 HH:MM
कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का
Total View  603

कुरुक्षेत्र इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो - डिजाइन से लेकर स्थापना तक के समाधान मुहैया कराने वाले एक पूर्ण इंटीरियर सॉल्यूशंस स्टोर, का बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने आज यहां एससीओ 3, नजदीक डिवाइन बिजनेस पार्क, न्यू बस स्टैंड के सामने, उद्घाटन किया।

इन्फर्नी फर्निचर स्टूडियो के संचालक, श्री अंकुर मित्तल ने कहा, च्इन्फर्नी में हमारा मानना है कि आपका घर एक सेंक्चुरी और रचनात्मक अभिव्यक्ति के एक कैनवास होता है। हमारे पास आपके बैडरूम, लिविंग रूम, किचन, अलमारी और यहां तक कि आपके कॉरपोरेट
ऑफिस के लिए भी आधुनिक फर्नीचर के व्यापक विकल्प हैं, जो आपके इंटीरियर के अनुकूल हैं। यह फर्नीचर आधुनिक घरों के लिए बनाया गया, किफायती और आरामदायक है।

कुरुक्षेत्र में यह इन्फर्नी का पहला स्टोर है, जबकि दूसरा स्टोर चंडीगढ़ में खोला जाना है। हम पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में कुछ और स्टोर खोलने की योजना पर काम कर रहे हैं। हम आपकी रसोई को सबसे अच्छा दिखाने के लिए उचित अपग्रेड खोजने में आपकी सहायता कर सकते हैं। हमारे फर्नीचर, मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब की रेंज का विभिन्न क्षेत्रों में परीक्षण किया गया है और यह सबसे उपयुक्त साबित हुई है, उन्होंने कहा। इन्फर्नी सेंसिंग इंटीरियर आंतरिक साजसज्जा का एक पूर्ण समाधान है। इसके ग्राहकों में वेस्टर्न होटल मैरीलैंड, रेडिसन चंडीगढ़ और कुछ विदेशी ग्राहक शामिल हैं। यह फर्म होटल और रियल एस्टेट कंपनियों के साथ सहयोग कर रही है। श्री मित्तल ने आगे कहा, हमारी कंपनी देश भर के डिजाइनरों, उपभोक्ताओं, वास्तुकारों और आंतरिक डिजाइनरों के साथ काम करती
है और उन्हें एक स्थायी छाप छोडऩे में मदद करती है। ग्राहक एक विस्तृत रेंज में से फर्नीचर उत्पादों का चयन कर सकते हैं। स्टाइलिस्टों की हमारी अपनी टीम दुनिया के नवीनतम ट्रेंड से प्रेरणा लेती है, ताकि स्टाइलिश और किफायती फर्नीचर को पारंपरिक से लेकर आधुनिक घरों तक के लिए बनाया जा सके। उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री कायनात अरोड़ा का जन्म उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पंजाबी परिवार में हुआ था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2471830
 
     
Related Links :-
अमेरिकी-चीन व्यापार युद्ध से भारतीय टेक्सटाइल को फायदा
इंडियन आयल की ऊर्जा क्षेत्रों में दो लाख करोड़ निवेश की योजना
उपायुक्त अमित खत्री ने दी जानकारी किसानों की सरसों और गेंहू की खरीददारी का काम पूरा
भारतीय उद्यमियों को मिल रहा है वॉलमार्ट के ग्‍लोबल मार्केटह्रश्व‍लेस तक सुगमतापूर्वक पहुंच
यूटीआई म्यूचुअल फं ड ने रोहतक में खोला एक नया वित्तीय केंद्र
लवेबल ने किया अपना नया एसएस’ 19 कलेक्शन लॉन्च
केन्द्र ने एमएसपी कटौती वापस नहीं ली तो पंजाब सरकार करेगी भरपाई : अमरिंदर
साल 2021 तक 100 स्टोर्स खोलेगा ‘ग्रेविटी’, गुरुग्राम तक होगा विस्तार
इस अक्षय तृतीया पर फॉरेवरमार्क डायमंड्स के साथ संपन्नता का जश्न मनाएं
रैली निकाल मारुति सुजुकी मजदूर संघ ने मनाया मजदूर दिवस