Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
24/04/2019  :  09:42 HH:MM
करनाल से नामांकन भरने की अंतिम तिथि को 22 अभ्यार्थियों ने भरे पर्चे
Total View  632

करनालत्नलोकसभा आम चुनाव के लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि को 22 अभ्यार्थियों ने पर्चे दाखिल किये। इस प्रकार करनाल लोकसभा क्षेत्र से नामांकन भरने वालों की संख्या कुल 33 हो गई है। नामाकंन पत्रों की 24 अप्रैल को जांच-पड़ताल की जाएगी तथा 26 अप्रैल तक प्रार्थी अपने नाम वापिस ले सकें गे और इसी दिन आजाद उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आबंटित कर दिये जाएंगे।
यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने दी। आज मंगलवार को अंतिम दिन जिन अभ्यार्थियों ने नामाकंन फार्म भरे है, उनमें इंडियन नैशनल लोकदल से धर्मबीर सिंह, इनके कवरिंग कैंडिडेट वरूण सिंह, आम आदमी पार्टी से कृष्ण अग्रवाल ने डबल पर्चा व इनकी कवरिंग अभ्यर्थी सारिका अग्रवाल ने नामाकंन भरा। इसी प्रकार इंडियन नैशनल कांग्रेस से कुलदीप शर्मा ने अभ्यर्थी के लिए और कवरिंग कैंडिडेट के लिए चाणक्य शर्मा ने पर्चे भरे। इसके अतिरिक्त सामाजिक न्याय पार्टी से विक्की चनालिया, राष्ट्रीय मजदूर विकास पार्टी से कुलदीप, राष्ट्रीय गरीब दल से तिलक राज,भारत प्रभात पार्टी से राजेश कुमार तथा भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी से ओमप्रकाश ने भी नामाकंन भरे। इसी प्रकार जय जवान जय किसान पार्टी से अनिल कुमार, प्रबुद्धा रिपब्लिकेशन पार्टी से रीना तथा आपकी अपनी पार्टी(पिपुल्स) से अंकुर ने नामांकन दाखिल किये तथा आजाद प्रत्याशी के तौर पर रामजी, बिशन सिंह, दिनेश शर्मा, अनुराधा, कमलेश,संदीप राठी तथा जगदीश ने पर्चे भरे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8275574
 
     
Related Links :-
भाजपा ने विस चुनाव को लेकर फूंका बिगुल, बूथ स्तर की तैयारी शुरू
मेरा पूरा राजनीतिक जीवन कांग्रेस में रहा है : कैह्रश्वटन यादव
नवजोत सिंह सिद्धू के सितारे गर्शिद में कैह्रश्वटन ने अहमद पटेल को दिया दो-टूक जवाब
विधानसभा चुनाव में भी ७५ ह्रश्वलस सीट जीतेगें : कांबोज
इनेलो के साथ गठबंधन के सभी रास्ते बंद : दुष्यंत
क्या 2009 वाली जीत दोहरा पायेगी कांग्रेस?
रमनीत ने मनीमाजरा में की जनसभा
बुद्धिजीवी वर्ग सम्मेलन में बोले पीयूष गोयल, ‘बार-बार मोदी सरकार’
पांच दिन आप दो, उसके बदले पांच साल आपकी सेवा करेगी कांगे्रस : तंवर
आदिवसियों के ‘जल, जंगल, जमीन’ की रक्षा करेगी कांग्रेस : राहुल गांधी