Breaking News
पार्क ह्रश्वलाजा जीरकपुर में अदिरा ईवेंट्स का ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ संपन्न  |  भारत में कैंसर दूसरा सबसे बड़ा हत्यारा  |  भाजपा की सरकार होते हुए भी कालका ने विपक्ष जैसा शासनकाल सहन किया : प्रदीप चौधरी  |  भाजपा और कांग्रेस में दल बदल करवाने में लगी हुई है होड़ : योगेश्वर शर्मा  |  कांग्रेस ही भारत को न.1 बना सकती है : जैन  |  उनकी सरकार ने कमीशन एजेंटों, बिचोलियों और दलालों की खत्म करने की दिशा में काम किया है: मनोहर लाल बिचोलिये कैंसर के समान घातक है  |  जोनल यूथ फेस्ट में विद्यार्थियों की धूम, लगी पुरस्कारों की झड़ी  |  अलीपुर के पूर्व सरपंच जेजेपी में शामिल, कांग्रेस के गुरविंद्र भी आए  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
24/04/2019  :  09:42 HH:MM
करनाल से नामांकन भरने की अंतिम तिथि को 22 अभ्यार्थियों ने भरे पर्चे
Total View  684

करनालत्नलोकसभा आम चुनाव के लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि को 22 अभ्यार्थियों ने पर्चे दाखिल किये। इस प्रकार करनाल लोकसभा क्षेत्र से नामांकन भरने वालों की संख्या कुल 33 हो गई है। नामाकंन पत्रों की 24 अप्रैल को जांच-पड़ताल की जाएगी तथा 26 अप्रैल तक प्रार्थी अपने नाम वापिस ले सकें गे और इसी दिन आजाद उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आबंटित कर दिये जाएंगे।
यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने दी। आज मंगलवार को अंतिम दिन जिन अभ्यार्थियों ने नामाकंन फार्म भरे है, उनमें इंडियन नैशनल लोकदल से धर्मबीर सिंह, इनके कवरिंग कैंडिडेट वरूण सिंह, आम आदमी पार्टी से कृष्ण अग्रवाल ने डबल पर्चा व इनकी कवरिंग अभ्यर्थी सारिका अग्रवाल ने नामाकंन भरा। इसी प्रकार इंडियन नैशनल कांग्रेस से कुलदीप शर्मा ने अभ्यर्थी के लिए और कवरिंग कैंडिडेट के लिए चाणक्य शर्मा ने पर्चे भरे। इसके अतिरिक्त सामाजिक न्याय पार्टी से विक्की चनालिया, राष्ट्रीय मजदूर विकास पार्टी से कुलदीप, राष्ट्रीय गरीब दल से तिलक राज,भारत प्रभात पार्टी से राजेश कुमार तथा भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी से ओमप्रकाश ने भी नामाकंन भरे। इसी प्रकार जय जवान जय किसान पार्टी से अनिल कुमार, प्रबुद्धा रिपब्लिकेशन पार्टी से रीना तथा आपकी अपनी पार्टी(पिपुल्स) से अंकुर ने नामांकन दाखिल किये तथा आजाद प्रत्याशी के तौर पर रामजी, बिशन सिंह, दिनेश शर्मा, अनुराधा, कमलेश,संदीप राठी तथा जगदीश ने पर्चे भरे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5133111
 
     
Related Links :-
हाईकोर्ट में पंजाब के विधायकों को मंत्री का दर्जा मिलने को दी गई चुनौती
नए चेहरे को गुडग़ांव विस में उतार सकती है भारतीय जनता पार्टी
भाजपा समेत सभी दलों से मांगी राजनीतिक हिस्सेदारी विस चुनाव से पहले हरियाणा में लामबंद लबाना सिख समुदाय
भाजपा ने विस चुनाव को लेकर फूंका बिगुल, बूथ स्तर की तैयारी शुरू
मेरा पूरा राजनीतिक जीवन कांग्रेस में रहा है : कैह्रश्वटन यादव
नवजोत सिंह सिद्धू के सितारे गर्शिद में कैह्रश्वटन ने अहमद पटेल को दिया दो-टूक जवाब
विधानसभा चुनाव में भी ७५ ह्रश्वलस सीट जीतेगें : कांबोज
इनेलो के साथ गठबंधन के सभी रास्ते बंद : दुष्यंत
क्या 2009 वाली जीत दोहरा पायेगी कांग्रेस?
रमनीत ने मनीमाजरा में की जनसभा