समाचार ब्यूरो
28/04/2019  :  10:29 HH:MM
ऑल इंडिया आइस फिगर ओपन चैलेंज की सफलता
Total View  600

गुरुग्राम आइस फिगर स्केटिंग का ऑल इंडिया ओपन चैलेंज आईस्कैट, एंबियंस मॉल, गुरुग्राम में संपन्न हुआ। यह आयोजन आइस स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सहयोग से पूरे देश में फैले 30 प्रतिभागियों के साथ हुआ, जिन्हें 10, 10-13, 13-15 और 15-17 के तहत कई आयु समूहों में वर्गीकृत किया गया था।

यह चुनौती चार दिवसीय राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के बाद हुई। आइस फिगर स्केटिंग का प्रशिक्षण शिविर सुबह 7 बजे से 11 बजे तक आइस स्केटरों के लिए निर्विरोध वातावरण में शुरू होता है ताकि अपने आप को उनके कौशल के अनुसार जम्प, स्पिन, फुट वर्क्स, और फ्लेक्सिबिलिटी पर पूरा ध्यान दे सकें । यह फिगर स्केटिंग किंग के नाम से मशहूर लीजेंड मेंटर जगराज सिंह साहनी की मेंटरशिप के मार्गदर्शन में पवन कुमार अकुला और वासुदेव टांडी जैसे कुशल प्रशिक्षक के साथ एक फलदायक नया सीखने का अनुभव लेकर आया है।
प्रतिभागियों के स्केटिंग कौशल, शरीर की गतिविधियों, मुद्राओं, छलांग, लचीलेपन और स्पिन के आधार पर परिणामों का निष्कर्ष निकाला गया और कर्नल नारंग ने चैंपियनशिप की घोषणा की और सोलो प्रदर्शन के लिए परिणाम निम्नानुसार घोषित किए गए । एकल प्रदर्शन के परिणाम: अंडर 10 गर्ल्स तान्जिल सोनी और बॉयज आदर्श सिंह रावत। 10 से 13 गर्ल्स अनया सिंह और बॉयज में आदिताभ गुप्ता। 13 से 15 गर्ल्स हर्षिता रावतानी और बॉयज में जतिन शेरावत। 15 से 17 गर्ल्स इशिता कपूर और बॉयज में वैष्णव नायर। आर के गुप्ता; अध्यक्ष आईएसएआई ने कहा, हम भारत में आइस स्केटिंग के विकास के लिए प्राथमिकता और जागरूकता का अनुभव कर रहे हैं और फिर भी अपने देश की सरकार से पर्याप्त समर्थन प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं। इस गतिविधि में प्रतिभागियों के माता-पिता का अपने बच्चों के साथ पूर्ण जुड़ाव होता है और एसोसिएशन उनसे अपील करता है कि वे खेल को एक शौक की तुलना से ज्यादा करियर के रूप में अधिक समझें।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9523511
 
     
Related Links :-
विविधा सनराईस क्रिकेट क्लब क्वार्टर फाइनल दौर मे
मलिन बस्तियों के विजेता बच्चों को फुटबॉल देकर सम्मानित किया
रण स्टार क्रिकेट क्लब अगले चरण मे
चेन्नई और मुंबई में फाइनल मुकाबला आज
मदर्स डे पर बच्चों सहित माताओं ने लिया प्रतियोगिताओं में भाग
रोडीज़ विजेता श्वेता मेहता ने किा अल्टीमेट फिटनेस जिम उद्घाटन
स्पोर्टसागा का स्पोर्ट्स फेस्ट : मार्बेला ग्रेंड होलिम्पिक्स संपन्न
पहला आईपीएल क्वालीफायर मुकाबला आज शाम ७:३० बजे से मुंबई और चेन्नई के बीच होगी भिड़ंत
स्पोर्टससागा का मार्बेला ग्रैंड होलिम्पिक्स खेल उत्सव शुरू हुआ
देश की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप- ड्यू एरिना पहुंची अमृतसर