Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
28/04/2019  :  10:44 HH:MM
कैटरीना ने की पर्सनल लाइफ की बात
Total View  635

फैंस को यह बात सुनकर भले हैरानी हो लेकिन यही हकीकत है कि बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब अपने आपको उस मुकाम पर देखने लगी हैं, जहां से हर तरह की बातें की जा सकती हैं। वैसे कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के रिलीज का इंतजार करते हुए सलमान खान के साथ फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं।
इसी बीच फिल्म में अपने लुक और किरदार को लेकर जहां कैटरीना मुखर होती हैं वहीं वो अब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करती देखी जा रही हैं। दरअसल हालिया एक साक्षात्कार में कैटरीना ने अपने कोस्टार्स, खासतौर पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ संबंधों को लेकर खुलकर बात की। इन सब पर हैरानी इसलिए जताई जाती है क्योंकि जो रणबीर इस समय आलिया के साथ रिलेशनशिप में बताए जाते हैं वो पहले कभी दीपिका और कैटरीना के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। अब इस बात से कैटरीना को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि रणबीर किसके साथ और कैसे हैं, क्योंकि वो तो यही कहती हैं कि अगर वह किसी बात से खुश नहीं हैं तो इससे किसी दूसरे के ऊपर कोई फर्क तो पडऩे वाला नहीं है। कैटरीना कहती हैं कि जिंदगी की सच्चाई को स्वीकार किया जाना चाहिए और आगे बढऩा चाहिए। पहले जो कुछ हो चुका है उस पर नाराजगी जतलाना, खुद को दुखी करना और कड़वाहट भरी जिंदगी जीना कोई समझदारी तो नहीं है, इसलिए आगे बढ़ें क्योंकि इससे किसी को कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है। इसलिए कैटरीना किसी को दुश्मन बनाने की बजाय दोस्ती में रहते हुए आगे बढऩा बेहतर समझती हैं, इसलिए वो गली बॉय में आलिया की अदाकारी की तारीफ भी करती दिखती हैं और दीपिका-रणवीर के रिसेह्रश्वशन में भी शरीक होती हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6683463
 
     
Related Links :-
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
देश में प्रतिवर्ष 1600 हिन्दी फिल्में बनती है: नागपाल
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
चंडीगढ़ प्रेस क्लब की 40वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू