Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
03/05/2019  :  10:01 HH:MM
एक और बायोपिक अटकी
Total View  630

अभी जो लोग समझ रहे थे कि पीएम मोदी ही रिलीज के लिए अटकी हुई है तो उन्हें बतला दिया जाना उचित होगा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बायोपिक फिल्म ‘बाघिनी’ के ट्रेलर पर रोक लगाने के उपरान्त ही चुनाव आयोग ने फिल्म र‍िलीज पर भी रोक लगाने का काम कर दिया है।
दरअसल चुनाव आयोग ने फिल्म निर्माओं से कहा है कि वो इस चुनाव आचार संहिंता तक फिल्म को रिलीज न करें। गौरतलब है कि फिल्म 3 मई को रिलीज की जाने की बात सामने आई थी। इस बायोपिक को राजनीति से जोड़ते हुए भाजपा ने इसके रिव्यू की मांग भी कर रखी थी। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट भी तलब की थी, क्योंकि भाजपा ने अपने शिकायती पत्र में कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बनी बायोपिक ‘बाघिनी’ को भी उसी तरह से चुनाव आयोग देखे जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक को देखा गया था। वैसे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस बायोपिक से उनका किसी भी तरह से संबंध होने से साफ इंकार किया है और इस तरह की खबरों को बकवास करार दिया है, लेकिन इससे क्या, क्योंकि एक ओर बायोपिक तो चुनाव के चलते रिलीज के लिए अटक ही गई है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7723956
 
     
Related Links :-
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
देश में प्रतिवर्ष 1600 हिन्दी फिल्में बनती है: नागपाल
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
चंडीगढ़ प्रेस क्लब की 40वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू