समाचार ब्यूरो
03/05/2019  :  10:04 HH:MM
करो या मरो के मुकाबले में केकेआर का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से आज
Total View  600

मोहाली टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ी दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब इंडियन प्रीमियर लीग के ‘करो या मरो के मुकाबले में शुक्रवार को एक दूसरे के सामने होंगी। दोनों टीमें अंकतालिका में सबसे नीचे हैं और ह्रश्वलेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिये उन्हें हर हालत में जीत दर्ज करनी होगी।

दोनों के 12 मैचों में 10 अंक है लेकिन कोलकाता आठ टीमों में छठे स्थान पर है और नेट रनरेट के आधार पर पंजाब सातवें स्थान पर है। पहले हाफ में दोनों टीमों का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन दूसरे हाफ में दोनों ने लय खो दी। पहले पांच में से चार मैच जीतने और एक हारने वाली केकेआर को लगातार छह पराजय झेलनी पड़ी। पिछले मैच में उसने मुंबई इंडियंस को हराया लेकिन ह्रश्वलेऑफ में क्वालीफाई करने की उम्मीदें बरकरार रखने के लिये उसे आखिरी दो मैच भी जीतने होंगे। मुंबई के खिलाफ केकेआर के शीर्षक्रम के बल्लेबाजों शुभमान गिल (75), क्रिस लिन (54) और आंद्रे रसेल (नाबाद 80) ने एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करके दो विकेट पर 232 रन बनाये। केकेआर ने वह मैच 34 रन से जीता। इस सत्र में रसेल शानदार फार्म में रहे हैं और 12 मैचों में 207.69 के स्ट्राइक रेट से 48
6 रन बना चुके हैं। केकेआर को उनसे एक बार फिर इस तरह की पारी की अपेक्षा होगी। बल्लेबाजी जहां उसकी ताकत है, वहीं गेंदबाजों ने निराश किया। सुनील नारायण और पीयूष चावला मुंबई के खिलाफ महंगे साबित हुए। रसेल ने गेंदबाजी में भी 25 रन देकर दो विकेट लिये। दूसरी ओर पंजाब ने लगातार तीन मैच गंवाये हैं और उनकी स्थिति और भी खराब है। केएल राहुल ने 12 मैचों में 520 रन बनाये हैं और सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में डेविड वार्नर के बाद वह दूसरे स्थान है। क्रिस गेल ने भी 448 रन बनाये हैं लेकिन वह लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे। मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन और डेविड मिलर को मध्यक्रम में अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2522253
 
     
Related Links :-
विविधा सनराईस क्रिकेट क्लब क्वार्टर फाइनल दौर मे
मलिन बस्तियों के विजेता बच्चों को फुटबॉल देकर सम्मानित किया
रण स्टार क्रिकेट क्लब अगले चरण मे
चेन्नई और मुंबई में फाइनल मुकाबला आज
मदर्स डे पर बच्चों सहित माताओं ने लिया प्रतियोगिताओं में भाग
रोडीज़ विजेता श्वेता मेहता ने किा अल्टीमेट फिटनेस जिम उद्घाटन
स्पोर्टसागा का स्पोर्ट्स फेस्ट : मार्बेला ग्रेंड होलिम्पिक्स संपन्न
पहला आईपीएल क्वालीफायर मुकाबला आज शाम ७:३० बजे से मुंबई और चेन्नई के बीच होगी भिड़ंत
स्पोर्टससागा का मार्बेला ग्रैंड होलिम्पिक्स खेल उत्सव शुरू हुआ
देश की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप- ड्यू एरिना पहुंची अमृतसर