Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
05/05/2019  :  10:11 HH:MM
सुमित सेठी को वर्ष 2019 के सर्वश्रेष्ठ डीजे अवॉर्ड
Total View  644

नई दिल्लीत्नसुमित सेठी ने 16 साल की से ही संगीत के दुनिया में कदम रखा था और अब वो एक जाने मने मयूजिक प्रोडूसर और डीजे के नाम से जाने जाते है, राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर तीन सौ से ज्यादा शो कर चुके है, और अपने सबसे प्रसिद्ध एल्बम जैसे गद्दी मशुक जट दी और जय देव के गानो की वजे से जाने जाते है।
उनका सबसे पहला गण जोकि पंजाबी ईडीएम ट्रैक वीरा से मशहूर हुए और दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, ये गाना उन्होंने जैस्मीन सैंडल के साथ बनायीं थी जिसे टी-सीरीज़ के बैनर तल्हे रिलीज़ किया गया था। सुमित सेठी ने WEDDINGSUTRA INFLUENCER AWARDS 2019 में शिरकत की, जहां कटरीना कैफ की बहन इसा बेला कैफ, नम्रता जोशीपुरा, तनीषा मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा जैसी कई हस्तियां मौजूद थे। सुमित सेठी ने वर्ष का सर्वश्रेष्ठ डीजे पुरस्कार जीता और डीजे के उद्योग में सबसे पसंदीदा डीजे और पसंदीदा व्यक्तित्व बन गए। सुमित ने कहा, मैं यह पुरस्कार पाकर बहुत खुश हूं। लोगों का मनोरंजन करना और उन्हें अपनी बीट पर नचाना बोहोत ही मुश्किल काम है और मुझे पता है कि यह कैसे करना है। लोगों को लगता है कि डीजे का काम आसान है, लोगो हमेशा तुलना करते है। च्च्मगर मैं मंटा हूँ की मैं केवल एक डीजे नहीं, बल्कि एक शानदार कलाकार भी हूँ। सुमित सेठी ने हैंगओवर, पिंक लिह्रश्वस, सिंघम थीम सॉन्ग और कई अन्य बॉलीवुड हिट गीतों का हिस्सा रहे हैं। वह बॉलीवुड गानों के साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक को फ्यूज करना चाहते हैं। सुमित को पंजाबी लोक संगीत से विशेष प्रेम है और वह पारंपरिक रूप से आधुनिक आवरण के माध्यम से संगीत को पारंपरिक रूप देने की कोशिश कर रहे है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   460278
 
     
Related Links :-
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
देश में प्रतिवर्ष 1600 हिन्दी फिल्में बनती है: नागपाल
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
चंडीगढ़ प्रेस क्लब की 40वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू