Breaking News
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन   |  अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल  |  टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट  |  1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार  |  हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश  |  फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  
 
09/05/2019  :  09:42 HH:MM
कांग्रेस के लोग प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते है
Total View  762

फतेहाबाद/कुरुक्षेत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा में भाजपा उम्मीदवारों के लिए दो रैलियों को संबोधित किया। जहां फतेहाबाद की विजय संकल्प रैली में मोदी ने राष्ट्र रक्षा के लिए दिखाए गए साहस और भ्रष्टाचार करने वालों को जेल के द्वार से जेल के अंदर पहुंचाने का संकल्प जाहिर किया वहीं कुरुक्षेत्र की रैली में अपना भावुक और पीडित चेहरा दिखाया।

कुरुक्षेत्र रैली में मोदी ने कहा कि मेरे प्रधानमंत्री बनते ही मेरी मां और मुझे अनेक भद्दी गालियां दी गईं। मोदी ने हाथ जोडते हुए रैली में जुटे जनसमुदाय से अपील की कि वे इन गालियों की भद्दी भाषा को अपने बच्चों तक न पहुंचने दिया जाए। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि दिल्ली में खिचड़ी सरकार बनाने का कांग्रेस व महामिलावटी साथियों का सपना टूट गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवान, किसान, करतारपुर साहिब से लेकर सिख दंगों पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच चरण के मतदान के बाद के हालात में खिचड़ी सरकार के सपने ध्वस्त हो रहे हैं। नए भारत की रक्षा नीति पर चुप कांग्रेस और उनके सहयोगियों को यह चौकीदार बख्शने वाला नहीं है और 23 मई को दोबारा बन रही सरकार उन्हें जेल के दरवाजे पर छोडक़र आएगी। बुधवार दोपहर फतेहाबाद के हुडा मैदान में हिसार, सिरसा लोकसभा प्रत्याशी के लिए विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री ने गुरु और गुरुद्वारा की धरती पर आने को अपना सौभाग्य बताते हुए कहा कि कांग्रेस और उनके महामिलावटी दलों की हालत पतली हो चुकी है। वर्ष 2014 में प्रदेश की जनता द्वारा दिए गए आशीर्वाद पर आभार जताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आज आपके चौकीदार ने देश को विश्व शक्ति बनाने की दिशा में काम किया है। भारत के लिए मजबूत रक्षा नीति तैयार की गई, जबकि सात दशक सरकार में रहने के बाद भी कांग्रेस देश की रक्षा नीति पर चुप रही है।
उन्होंने व्यंग्य किया कि ये नहीं बताएंगे, क्योंकि राष्ट्र और रक्षा पर कुछ नहीं बोल पाते। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था और केंद्र में बैठी कांग्रेस सरकार बयान देती थी। लेकिन आपने जो मजबूत सरकार बनाई, उसने अपने शूरवीरों को ताकत दी, इसका नजतीजा है कि आज हमारे सपूत पाकिस्तान में आतंकियों के घर में घुसकर मारते हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2611588
 
     
Related Links :-
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन
अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल
टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट
1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार
हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश
फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की
शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान
दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा
सैलजा ने अवैध निर्माण, वन्य जीवों की मौत, पेड़ों की अवैध कटाई जैसे मुद्दे पर मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर चिंत्ता जताईं
बेरोजगारी खत्म करने के लिए बजट में उद्योगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दी जाए : बजरंग गर्ग