Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
11/05/2019  :  09:01 HH:MM
सिंगर दलेर मेहंदी ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार
Total View  633

नई दिल्ली ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ के निर्माता-निर्देशक राजीव चिलका और गायक दलेर मेहंदी ने पिछले दिनों दिल्ली में इस फिल्म का प्रचार किया। कनॉट ह्रश्वलेस के पीवीआर ह्रश्वलाजा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रें स में वॉयस ओवर आर्टिस्ट सोनल कौशल, जो छोटा भीम और छोटा भीम मैस्कॉट के लिए आवाज देती हैं, भी मौजूद थीं।
यह फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा वितरित की जाएगी और 2डी और 3डी संस्करण में दो अलग-अलग भाषाओं हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज की जाएगी। यह 10 मई को दुनिया भर के 500 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।बता दें कि ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ में भीम चीन के किसी भी प्रतिद्वंद्वी से पहले की तुला में कहीं ज्यादा मजबूत है और वहां के सम्राट की वार्षिक मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में भाग लेता है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित निर्देशक राजीव चिलका ने कहा, ‘फिल्म के विषय के तौर पर कुंग फू को चुनने का आईडिया इस शो के दर्शकों, यानी बच्चों से आय़ा। हमने शोध किया और बच्चों से पूछा कि अब वे आगे भीम से क्या अपेक्षा रखते हैं? आश्चर्य की बात यह कि उनकी सूची में कुंग फू शीर्ष पर था। इसलिए हमने इस अवधारणा के बारे में सोचा।’पहली बार गायक दलेर मेहंदी ने किसी भी कार्टून चरित्र वाली फिल्म के लिए गाया है। उन्होंने आभार जताते हुए कहा, ‘मैं खुद छोटा भीम कार्टून श्रृंखला का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं इसे अपनी बेटी के साथ टीवी पर रोज देखता हूं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7236281
 
     
Related Links :-
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
देश में प्रतिवर्ष 1600 हिन्दी फिल्में बनती है: नागपाल
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
चंडीगढ़ प्रेस क्लब की 40वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू