समाचार ब्यूरो
11/05/2019  :  09:33 HH:MM
मदर्स डे पर बच्चों सहित माताओं ने लिया प्रतियोगिताओं में भाग
Total View  583

समालखा बापौली स्थित हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में मदर्स डे के उपलक्ष्य में रंगारंग व भावविभोर कर देने वाला कार्यक्रम आयोजित किया गया। बच्चों ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मुग्ध कर दिया वहीं दूसरी तरफ माताओं ने भी बच्चों सहित गेम्स व अन्य गतिविधियों में उत्साहपूर्वक भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ चेयरमैन सुभाष वर्मा, प्रिंसिपल रीता शर्मा, समालखा स्कूल प्रिंसिपल पुष्प ठाकुर द्वारा किया गया।

चेयरमैन सुभाष वर्मा ने कहा कि मां शब्द में हमारी पूरी जिंदगी का सांराश है तथा संसार मातृशक्ति के बिना अधूरा है। मां बच्चे की प्रथम गुरू तथा भगवान का दूसरा रूप होती है। भगवान हर जगह नहीं आ सकते इसलिए उन्होंने मां को बनाया। मां अपने बच्चों के लिए हर तरह के बलिदान को तैयार रहती है। प्रिंसिपल रीता शर्मा व पुष्प ठाकुर ने कहा कि माँ खुद मुसीबत झेल लेती है लेकिन अपने बच्चों पर किसी तरह की आंच नहीं आने देती। इसलिए हमें अपने माता-पिता व गुरूजनों द्वारा दिए गए संस्कारों को जीवन में आत्मसात करना चाहिए। बच्चों ने विभिन्न गीतों जैस मां की लोरियां, मां का ह्रश्वयार आदि से माताओं के प्रति अपने स्नेह-प्रेम को व्यक्त कर चित्रण किया। वहीं दूसरी तरफ कविताओं, स्पीच के माध्यम से मां की महिमा का गुणगान किया। इसके अतिरिक्त मदर्स ने बैलून गेम्स,
बैंगल्स गेम्स, म्यूजिकल चेयर, रैम्प वॉक विद चाइल्ड आदि गेम्स में उत्साह पूर्वक भाग लिया। खेलों सहित अन्य गतिविधियों में प्रतिभागी माताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। साथ ही बच्चे भी पीछे नहीं थे। स्कूल प्रबंधन ने बच्चों तथा उनकी माताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3230512
 
     
Related Links :-
विविधा सनराईस क्रिकेट क्लब क्वार्टर फाइनल दौर मे
मलिन बस्तियों के विजेता बच्चों को फुटबॉल देकर सम्मानित किया
रण स्टार क्रिकेट क्लब अगले चरण मे
चेन्नई और मुंबई में फाइनल मुकाबला आज
रोडीज़ विजेता श्वेता मेहता ने किा अल्टीमेट फिटनेस जिम उद्घाटन
स्पोर्टसागा का स्पोर्ट्स फेस्ट : मार्बेला ग्रेंड होलिम्पिक्स संपन्न
पहला आईपीएल क्वालीफायर मुकाबला आज शाम ७:३० बजे से मुंबई और चेन्नई के बीच होगी भिड़ंत
स्पोर्टससागा का मार्बेला ग्रैंड होलिम्पिक्स खेल उत्सव शुरू हुआ
देश की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप- ड्यू एरिना पहुंची अमृतसर
करो या मरो के मुकाबले में केकेआर का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से आज