Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
12/05/2019  :  10:23 HH:MM
परनीत के सभा से जाते ही अकाली व कांग्रेसी भिड
Total View  636

पटियाला/समाना जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है, चुनाव हिंसक होता जा रहा है। समाना के गांव कुलारां में चुनावी सभा करने पहुंची परनीत कौर को अकालियों ने कांग्रेस द्वारा पंचायती चुनाव में धक्केशाही का आरोप लगा काली झंडियां दिखाईं।
इससे भडक़े कांग्रेसी समर्थक अकालियों से भिड़ गए। दोनों पक्षों में हाथापाई हुई और फिर पत्थरबाजी शुरू हो गई। इससे 3 महिलाओं समेत 6 लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर 8 अकालियों समेत 38 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। हमले में जख्मी लोगों की पहचान कांग्रेसी पंच जसविंदर, सरपंच हरदीप की माता नछत्र कौर और अकाली समर्थक सुखविंदर कौर और जसबीर कौर समेत 2 अन्य शामिल हैं। वहीं, अकाली कैं डिडेट सुरजीत सिंह रखड़ा लोगों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। गांव कुलारां में हुए पंचायत चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार हरदीप सिंह ने अकाली उम्मीदवार दर्शन सिंह को महज 4 वोटों से हराया था। दर्शन सिंह का आरोप है कि कांग्रेस ने धक्केशाही कर हरदीप को 4 वोटों से जिताया। इसके खिलाफ उन्होंने कोर्ट में केस भी दायर किया हुआ है। वीरवार को गांव में परनीत कौर की चुनावी सभा की जानकारी मिलने पर दर्शन सिंह अपने समर्थकों को साथ लेकर विरोध करने पहुंच गए। परनीत की सुरक्षा में तैनात पुलिस फोर्स ने अकालियों को कुछ दरी पर रोक लिया। विधायक निर्मल सिंह के साथ परनीत एक घंटे तक चुनावी सभा में रहीं। परनीत कौर के जाने के बाद मौके पर पहुंचे अकालियों ने नारेबाजी शुरू कर दी। रोके जाने पर दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4992623
 
     
Related Links :-
साढ़े तीन साल पुराने बरगाड़ी बेअदबी मामला बेअदबी मामले में सीबीआई ने पेश की क्लोजर रिपोर्ट
तबरेज लिंचिंग में सामने आई डाक्टरों की लापरवाही
गुरुग्राम में 13 को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा
निजी वाहनों की जागीर बना पुराना बस अड्डा, लोग परेशान
‘सभी मोदी चोर’ हैं कहने के मामले में राहुल गांधी को मिली जमानत
सुप्रीम कोर्ट ने गैंगरेप और हत्या के मामले में 7 की फांसी पर लगाई रोक
हरियाणा पुलिस ने पुरानी दुश्मनी के मामलों की शुरू की मैपिंग
अवैध मछली पालन का धंधा करने पर लगाई फटकार रॉकी मित्तल में मिनी सचिवालय और वॉटर ट्रीटमेंट ह्रश्वलांट में मारा छापा
आए दिन हत्या, लूट, महिलाओं पर अत्याचारों का ग्राफ बढता जा रहा है
हरियाणा बना विदेशी और नकली ब्रांड की सिगरेट की मंडी