Breaking News
 
 
समाचार ब्यूरो
16/05/2019  :  09:29 HH:MM
रण स्टार क्रिकेट क्लब अगले चरण मे
Total View  86

नई दिल्ली पवन नेगी के हरफनमौला प्रदर्शन से रण स्टार अगले चरण में पहुंचा। आईपीएल ह्रश्वलेयर पवन नेगी के 38 रन (4&3, 6&3), राहुल यादव के 48 रन (4&3, 6&3), राहुल चौधरी के 45 नाबाद रन (4&2, 6&4) रन स्टार अगले चरण में प्रवेश कर गयी। प्रिंस मेहरा ने रवि ब्रदर्स की और से सर्वाधिक 2 विकेट लिए और सागर शर्मा ने 2 विकेट लिए।

रण स्टार ने रवि ब्रदर्स को 46वें गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (रजिस्टर) के पहले लीग के मुकाबले में 53 रनो से हरा दिया। सेंट स्टीफेंस कॉलेज ग्राउंड पर खेले जा रहे इस मैच में रण स्टार ने बारिश की वजह से अवरुद्ध मैच में पहले बल्लेबाजी
करने का फैसला लिया। बारिश की वजह से मैच 20-20 ओवर खेला। रण स्टार ने 20 ओवर में 199 रन 5 विकेट खो कर बनाये। रण स्टार की और से राहुल यादव ने 48 रन बनाये, राहुल चौधरी ने नाबाद 45 बनाये और पवन नेगी ने 38 रन बनाये। प्रिंस मेहरा ने और सागर शर्मा ने रवि ब्रदर्स के लिए 2-2 विकेट प्राप्त किये। रनो का पीछा करते हुए रवि ब्रदर्स की खराब शुरुआत रही और केवल 146 रन ही बना सकी और 53 रनो से हार गयी। रवि ब्रदर्स की और से ईशान ने 53 रनो का योगदान किया। पवन नेगी के हरफनमौला प्रदर्शन के लिए कीमती व विलोफॉरयू मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार अशोक शर्मा एवं संजीव बाली द्वारा प्रदान किया गया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3380203
 
     
Related Links :-
फरीदाबाद में विश्व कप में टीम इंडिया की जीत के लिए की प्रार्थना
रैंगलर ने दिल्ली टूवांडरर्स 8.0 को दिखाई हरी झंडी दिखाई
न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को कम न आंकें विराट : श्रीकांत
धवन चोट के बाद विश्व कप से बाहर
धोनी को मानना पड़ा आईसीसी का नियम
युवी का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास
ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया की भिडं़त आज
विश्व कप : पाकिस्तान और श्रीलंकाई टीम में भिडं़त आज
भारत और द. अफ्रीका में मुकाबला आज
स्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब को फिर खिताब