Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
17/05/2019  :  09:49 HH:MM
दोषी चाहे कितना बड़ा रसूखदार ही क्यों ना हो कानून सबके लिए एक जैसा है : सोनिया
Total View  686

पानीपत मॉडल टाउन कोठी नंबर-348 में मेड की हत्या के मामले को आज 5 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक पूजा का शव पानीपत के सिविल अस्पताल में ही रखा हुआ है. परिजनों ने बीजेपी के 2 पार्षदों पर समझौते का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है. बता दें कि मामले की गंभीरता देखते हुए गुरुवार को हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार पीडि़त परिवार को सांत्वना देने भी पहुंचे.मंत्री के वहां पर पहुंचने पर परिजनों ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी भी की. वहीं मंत्री ने परिजनों को कहा की दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।
गत दिनों शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में कोठी में काम करने वाली लडक़ी का शव फंदे पर लटका हुआ मिला था. इम मामले में लडक़ी के परिजनों ने मकान मालकिन पर हत्या का आरोप लगाया था । पिछले 5 दिनों से पीडि़त परिवार के सदस्यों को न्याय दिलाने और हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पूजा हत्याकांड न्याय संघर्ष समिति पानीपत के नेतृत्व में लघु सचिवालय के सामने सामाजिक संगठनों व सैकड़ों महिलाओं ने रोष प्रदर्शन व धरना दिया! पुलिस प्रशासन व भाजपा नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ भी नारे लगाए गए । मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव सुनील दत्त, सीटू नेता सुरेंद्र नरवाल, अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की जिला सचिव पायल ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार के राजनीतिक प्रभाव के चलते दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा । इससे हरियाणा सरकार और उसके प्रशासनिक ढांचे से दलित महिला पर हो रहे अत्याचार की पोल खुल गई । अगर सरकार ही आरोपियों को बचाएगी तो बेटी कैसे बचेगी, दलित सामाजिक संगठनों से सत्यपाल सिंह, जन कल्याण सोसायटी रमेश कुमार, भोपाल कल्याण समिति सुमेर सिंह, लडक़ी मृतक पूजा के पिता अंगद ने जिला पुलिस प्रशासन व हरियाणा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दलित गरीबों का उत्पीडऩ करती है पांच दिन तक दोषियों को गिरफ्तार ना करना प्रशाशन कि कार्याप्रणाली पर संदेह पैदा करता है। पूजा हत्याकांड न्याय संघर्ष समिति ने प्रशाशन को चेतावनी दी है कि जब तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं करते तब तक संघर्ष समिति आंदोलन जारी रखेगी, उन्होंने कहा कि अगर भाजपा के किसी विधायक व मंत्री की बेटी होती तो पुलिस हत्यारों को 2 घंटे में गिरफ्तार कर चूँकि होती। वही मामला हरियाणा महिला आयोग के संज्ञान में आते ही चंडीगढ़ से आयोग की सदस्य नम्रता गौड़ व सोनिया अग्रवाल ने इस मामले कि कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मौके पर जाकर मुआयना किया और परिवार सदस्यों से मिलकर पूजा के लिए जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। महिला आयोग कि सदस्य सोनिया अग्रवाल ने डीएसपी विजेंदर कुमार को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि इस मामले में जो भी कोई दोषी हो उस पर सख्त कारवाही करे दोषी चाहे कितना बड़ा रसुकदार या राजनेता ही क्यों ना दोषियों के खिलाफ सख्त कारवाही अमल में लानी जाये हो, कानून सब के लिए एक है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   355176
 
     
Related Links :-
रोहतक पुलिस और एसटीएफ की टीम ने पकड़ा वांछित अपराधी
कोलकाता के पूर्व सीपी राजीव कुमार पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार
528 किलो 860 ग्राम डोडा पोस्त बरामद, 4 काबू
बैंस पर एफआईआर मेरे कहने पर हुई : कैह्रश्वटन अमरिंदर
एसटीएफ की बड़ी कामयाबी शार्प शूटर बदमाश गिरफ्तार
वाराणसी: दिनदहाड़े पान विक्रेता की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत
वाराणसी: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से दो युवको ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी सफलता
विवेक कुमार जौहरी बने बीएसएफ के महानिदेशक
पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के रवि शंकर झा बनें नए चीफ जस्टिस